Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़top 10 bollywood news and gossip in hindi

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

1. अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड ने डिलीवरी के 11 दिन बाद शेयर की ऐसी फोटो, फैन्स भी हो गए Shocked बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने 18 जुलाई को मुंबई के हिन्दुजा हॉस्पिटल...

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 31 July 2019 08:03 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने 18 जुलाई को मुंबई के हिन्दुजा हॉस्पिटल में बेटे को जन्म दिया था। बेबी के होनों के बाद जहां महिलाओं को अपना वजन कंट्रोल करने में समय लगता है वहीं गैब्रिएला ने कुछ ऐसा कर दिया जिसे देखकर आप भी चौंक जाएंगे।

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह ने कई रिकॉर्ड्स अपने नाम किए हैं। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। हालांकि कुछ ऐसे भी वर्ग थे जो इस फिल्म के खिलाफ थे। अब हाल ही में शाहिद ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि फिल्म देखने के बाद उनके घर के पास की आंटियों का क्या रिएक्सन था। शाहिद के मुताबिक क्योंकि उनका ऑफिस उनके घर से सिर्फ 5 मिनट दूर है तो वो वहां जाने के लिए लिफ्ट ले रहे थे। लेकिन तभी 7-8 आंटियां वहां मैठी थीं।


साल 2019 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक, 'छिछोरे' का ट्रेलर फ्रेंडशिप डे के अवसर पर रिलीज किया जाएगा क्योंकि नितेश तिवारी की यह फ़िल्म तीन दोस्त, उनकी दोस्ती और कैसे यह तिकड़ी रीयूनियन के लिए एक साथ आती है, इस पर आधारित है। सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर अभिनीत 'छिछोरे' ने अभी से सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी हैं और इसे साल 2019 की जबरदस्त हिट फिल्मों में से एक माना जा रहा है।

नीना गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो अपनी कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अब नीना ने अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। नीना के साथ इस फोटो में आलिया भट्ट की मां सोनी राजादान भी साथ नजर आ रही हैं। नीना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'तब पतले थे, सीधे थे, महत्वाकांक्षी थे, मंडी टाइम में सोनी और इला'।

 

करीना कपूर खान हाल ही में लंदन से हॉलीडे मनाकर लौटी हैं। करीना ने वापस आकर अपने शो डांस इंडिया डांस की शूटिंग शुरू कर दी है। इसी बीच करीना ने अपनी कुछ ऐसी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड की गलियों में एक बार फिर से कपूर खानदान में जल्द ही शहनाई बजने वाली है। जी हां करीना कपूर और करिश्मा कपूर के कजिन अरमान जैन ने अपनी गर्लफ्रेंड अनीसा मल्होत्रा को प्रपोज किया है और जल्द ही शादी के करने का वादा किया है। 

बॉलीवुड की दबंग एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha)की एक वीडियो सामने आई है। इस वीडियो में सोनाक्षी गोल गप्पे खाती हुई नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो देखकर फैंस भी खूब मजे ले रहे हैं। सोनाक्षी सिन्हा का ये मजेदार वीडियो उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। 

 

बड़े पर्दे पर फिल्म 'पहलवान' (Pailwaan) से वापसी कर रहे अभिनेता सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) का कहना है कि उन्हें इस कन्नड़ एक्शन ड्रामा में अपना लुक बेहद पसंद है। रेसलिंग कोच के रूप में सुनील का लुक को  साझा किया गया, जिसमें अभिनेता देसी वेशभूषा में दबंग अवतार में नजर आ रहे हैं। 

 

90s के सुपरस्टार गोविंदा आज भले ही बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन आए दिन वह किसी न किसी वजह से खबरों में बनें रहते हैं। हाल ही में गोविंदा टीवी शो आप की अदालत में शामिल हुए। जहां गोविंदा ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की।  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें