Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़top 10 bollywood news and gossip in hindi

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

1. भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अक्षय कुमार ने 100 Pound कमाने के लिए किया कुछ ऐसा, Video हुआ Viral बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर परिवार के साथ...

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 17 July 2019 10:03 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। अक्षय अभी वेकेशन पर हैं और इस दौरान उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना कई फनी पोस्ट शेयर कर रही हैं। अब ट्विंकल ने अक्षय का एक वीडियो शेयर किया है, लेकिन उसके साथ उन्होंने जो कैप्शन लिखा है उसे पढ़कर आप भी हंसने लग जाएंगे।  

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वहीं सलमान भी अपने फैन्स का बहुत ध्यान रखते हैं। अब सलमान ने ऐसी ही अपनी दिव्यांग फैन का वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी पैर से सलमान की खूबसूरत तस्वीर बना रही हैं। 

मंगलवार को कैटरीना कैफ का बर्थडे था। इस खास मौके पर फैन्स से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक, सभी ने उन्हें विश किया। वहीं दीपिका पादुकोण ने भी कैटरीना को विश किया और प्यारा मैसेज लिखा। दीपिका ने केक की फोटो शेयर करते हुए लिखा, हैप्पी बर्थडे कैटरीना कैफ...आपकी अच्छी सेहत और मानसिक शांति हमेशा बनी रहे।

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र इन दिनों अपने फॉर्म हाउस पर समय बिता रहे हैं। धर्मेंद्र वहां खेती करते हैं और अपने पालतु जानवरों के साथ समय बिताते रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो भैंस के बच्चे को दूध पिलाना सीखा रहे हैं। इसके साथ ही धर्मेंद्र कहते हैं, 'भैंसों के साथ भैंस बनना पड़ता है।'  

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने कुछ दिनों पहले ही अपने बॉयफ्रेंड नवाब शाह के साथ गुपचुप तरीके से शादी रचा ली थी, जिसके बारे में लोगों को अब जाकर आधिकारिक जानकारी मिली है। बता दें कि पूजा और नवाब काफी लम्बे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। अब हाल ही में पूजा ने बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए बताया है कि जी हां, हम लोग शादी कर चुके हैं।

6. Javed Jaffery ने ट्विटर पर पोस्ट किया पतंजलि नमक पर चुटकुला, हो गए TROLL

योग गुरु बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि आयुर्वेद पर एक चुटकुला ट्वीट करने के बाद अभिनेता जावेद जाफरी को सोशल मीडिया पर कुछ लोगों द्वारा ट्रोल किया गया। जावेद ने उनके दोस्त द्वारा उन्हें भेजा गया एक चुटकुला ट्विटर पर पोस्ट किया, जिसमें रामदेव की कंपनी द्वारा बनाए जा रहे नमक पर कटाक्ष किया गया था।

7. Arbaaz Khan के साथ शूटिंग में व्यस्त हैं विंक गर्ल Priya Prakash Varrier, फिल्मों में काम करने को लेकर दिया ये बयान

फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' से बॉलीवुड में जल्द ही डेब्यू करने वाली अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर का कहना है कि वह भविष्य में और भी ज्यादा हिंदी फिल्मों में काम करने की इच्छुक हैं। मुंबई में 'श्रीदेवी बंगलो' के सेट पर मीडिया से बातचीत करते हुए प्रिया ने कहा कि मैंने 'लव हैकर्स' नाम की एक दूसरी हिंदी फिल्म साइन की है। यह साइबर क्राइम के बारे में है। जहां तब बात अधिक हिंदी फिल्मों में काम करने की है तो अगर मुझे अच्छे ऑफर मिलते हैं तो मैं निश्चित रूप से उन्हें करना पसंद करूंगी।

बसंती नो डांस, इन फ्रंट ऑफ दिज डॉग्स..हालिया रिलीज फिल्म सुपर थर्टी के इस गीत की तेज म्यूजिक कर्णप्रिय लग रही थी। होटल मौर्या के कौटिल्य सभागार में 500 से अधिक लोगों की भीड़ फिल्म को एन्जॉय कर रही थी। फिल्म को लेकर तरह-तरह की बातें सभी की जुबां पर थी। 

कैटरीना कैफ के जन्मदिन पर सलमान खान ने एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने कैटरीना को जन्मदिन की बधाई दी हैं। इस फोटो में आप देख सकते हैं कि ये एक सीन है जो कि ‘भारत’ फिल्म का है। इसमें सलमान और कैटरीना पीले रंग के स्कूटर पर बैठे दिखाई दे रहे है। ये सीन लाल किले के पास शूट किया गया है। आपको बता दें कि ‘भारत’ फिल्म को दिल्ली के कई हिस्सों में शूट किया गया था। 

बॉलीवुड अभिनत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी हमेशा से ही मीडिया में चर्चा में रही है। साथ ही वरुण धवन, रणबीर कपूर और अर्जुन कपूर भी। वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल की वजह से। अर्जुन कपूर मलाइका संग अपने रिलेशन की वजह से। और रणबीर कपूर की बात करें तो वह आलिया भट्ट संग अपने रिलेश की वजह से सुर्खियों में रहे हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें