DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मार्वल स्टूडियो और सोनी पिक्चर्स के झगड़े बीच मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स से अलग हुआ 'स्पाइडर-मैन'

tom holland finally breaks silentom holland finally breaks sce on marvel and sony spider man fallout

अभिनेता टॉम हॉलैंड (Tom Holland) ने आखिरकार मार्वल स्टूडियो और सोनी पिक्चर्स के बीच झगड़े के बाद मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स से स्पाइडर-मैन के अलग होने के विवादास्पद निर्णय के बारे में बताया।

डिज्नी और सोनी के बीच दरार के बावजूद हॉलैंड, शनिवार को अपनी पिक्सर फिल्म 'ऑनवार्ड' को प्रोमोट करने के लिए डिज्नी के अल्टीमेट फैन इवेंट डी23 एक्सपो में शामिल हुए थे। उन्होंने मंच से उतरने से पहले इस मुद्दे के बारे में सभी को बताया।

स्पाइडर-मैन : फार फ्रॉम होम' के स्टार ने तालियों की गूंज के बीच कहा कि देखिए, यह पागलपन वाला सप्ताह रहा है, लेकिन मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि मैं आप सबका अपने दिल की गहराई से आभारी हूं।  उन्होंने 'एवेंजर्स: एंडगेम्स' (Avengers: Endgame) में टोनी स्टार्क की प्रसिद्ध डायलॉग सुनाते हुए अपने कथन को खत्म किया और आई लव यू 3,000'। इससे अभिनेता की मार्वल सुपरहीरो के साथ बॉन्डिग की झलक मिली। हॉलैंड को 2016 में 'कैप्टन अमेरिका : सिविल वॉर' में स्पाइडर-मैन के रूप में पेश किया गया था। 

अपनी सफलता को लेकर 'पटाखा' एक्ट्रेस राधिका मदान ने किया खुलासा, बोलीं 'मैं जैसी हूं हमेशा वैसा ही होने पर यकीन रखती हूं'

बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत! एक्टर ने तोड़ी चुप्पी और दिया ये बयान

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tom Holland (@tomholland2013) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Tom Holland Finally Breaks Silence on Marvel and Sony Spider Man Fallout