Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Toilet-ek pream katha: akshay kumar shares first look of song 'hans mat pagli'

Toilet Ek Prem Katha: अक्षय ने ट्विटर पर जारी किया 'हंस मत पगली' गाने का फर्स्ट लुक

अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा का ट्रेलर पहले ही जारी किया जा चुका है। जिसके बाद इस फिल्म को सोशल मीडिया पर खूब तारीफें मिलीं। इसके बाद अब फिल्म का पहला गाना रिलीज होने को तैयार है। गाने का...

लाइव हिन्दुस्तान दिल्ली Tue, 27 June 2017 02:50 PM
हमें फॉलो करें

अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा का ट्रेलर पहले ही जारी किया जा चुका है। जिसके बाद इस फिल्म को सोशल मीडिया पर खूब तारीफें मिलीं। इसके बाद अब फिल्म का पहला गाना रिलीज होने को तैयार है। गाने का नाम है 'हंस मत पगली'। अक्षय कुमार ने ट्विटर पर गाने के फर्स्टलुक को शेयर करते हुए ये बात बताई। 

गाने के फर्स्टलुक को जारी करते हुए अक्षय ने लिखा, "एक बार पलट के देख ले तो दिन बन जाएगा..."

— Akshay Kumar (@akshaykumar) June 26, 2017

'टॉयलेट- एक प्रेम कथा', जिसमें अक्षय के साथ-साथ भूमि पेडनेकर भी एक महत्वपूर्ण किरदार में होंगी। फिल्म देश में टॉयलेट के हालातों पर एक तरह का व्यंग्य करने वाली होगी। 

फिल्म के ट्रेलर में अक्षय और भूमि पहले प्यार में होते हैं जिसके बाद दोनों की शादी हो जाती है। शादी के बाद जब लड़की यानि भूमि अपने ससुराल आती हैं तब उन्हें वहां सुबह से पहले ही टॉयलेट चलने के लिए उठाया जाता है जिसका वो विरोध करती है और टॉयलेट की मांग करती है। लेकिन गांव के हालातों के हिसाब से ये मुश्किल हो जाता है। अब इसके आगे की लड़ाई जो अक्षय लड़ते हैं। उसी पर फिल्म की कहानी तैयार की गई है। 

जहां तक गाने की बात है तो ये साफ जाहिर है कि ये गाना अक्षय और भूमि के बीच रोमांस को दिखाएगा। फिल्म 11 अगस्त, 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें