Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़ To avoid clash with Padmaavat is Akshay Kumar film postponed to February 9

अब 25 जनवरी को रिलीज नहीं होगी अक्षय की PADMAN, ये होगी नई तारीख!

बॉलीवुड की दुनिया से एक ब्रेकिंग खबर आई है और वो खबर ये है कि पैडमैन की रिलीज डेट अब आगे बढ़ गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पैडमैन की रिलीज डेट अब 25 जनवरी से आगे बढ़कर 9 फरवरी को रिलीज होगी...

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Fri, 19 Jan 2018 08:57 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड की दुनिया से एक ब्रेकिंग खबर आई है और वो खबर ये है कि पैडमैन की रिलीज डेट अब आगे बढ़ गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पैडमैन की रिलीज डेट अब 25 जनवरी से आगे बढ़कर 9 फरवरी को रिलीज होगी और पद्मावत 25 जनवरी को ही रिलीज होगी। 

बता दें कि अभी थोड़ी देर पहले ही खबर आई थी कि संजय लीला भंसाली फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अक्षय से मिले हैं। अब ये डिसिजन दोनों की मीटिंग के बाद हुआ है या किसी और वजह से ये तो सिर्फ फिल्ममेकर्स ही जानते हैं।

कुछ दिनों पहले ट्विंकल से दोनों फिल्म के क्लैश के बारे में बात की थी और उन्होंने कहा था,  दोनों ही फिल्मों के लिए ये अच्छा नहीं है। इस टक्कर से दोनों फिल्मों पर असर पड़ेगा। मुझे पूरा विश्वास है कि संजय लीला भंसाली ने एक शानदार फिल्म बनाई होगी, लेकिन मैं अपनी फिल्म पैडमैन से भी पूरी तरह संतुष्ट हूं। तो मुझे इस बॉक्स ऑफिस टक्कर से डर लग रहा है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें