DA Image
30 मई, 2020|3:59|IST

अगली स्टोरी

LOCKDOWN: ग्लव्स और मास्क पहनकर अंडे-सब्जी खरीदने निकली टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां

mp nusrat jahan

कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते पूरा देश लॉकडॉउन है। ऐसे में बंगाली टीवी एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां लॉकडाउन में इमरजेंसी शॉपिंग के लिए बाहर निकली। बाजार में अंडे और सब्जी खरीदते हुए उनकी कई सारी फोटो और वीडियो सामने आई हैं, जिसमें वह हाथों में गलव्स पहने हुए और चेहरे पर मास्क लगाए हुए दिखाई दे रही हैं। आम इंसान की तरह घर की जरूरतों का सामान लेने के लिए निकलीं नुसरत जहां की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। खबरों की मानें तो वह कोलकाता के वार्ड नंबर 82 की चेतला मार्केट में पहुंची, जो उनके घर से कुछ ही दूरी पर है।

नुसरत जहां का इस फोटो को उनके फैंस क्लब इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। बता दें कि इससे पहले नुसरत जहां अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए लोगों को जागरूक करती दिखाई दी हैं। उन्होंने बाहर जाकर आम लोगों को मास्क भी बांटे और सभी को कोरोना से बचाव करने के तरीके भी बताए। नुसरत इन दिनों अपनी फैमिली के साथ सेल्फ आइसोलेशन में हैं और सोशल मीडिया पर फैंस से जुड़े रहने के लिए पूरी तरह एक्टिव भी हैं।

बता दें कि नुसरत जहान ने पश्चिम बंगाल के बशीरहाट निर्वाचन क्षेत्र से 2019 में लोकसभा चुनाव लड़ा था। उसने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी और भाजपा नेता सयतन बसु को 350,000 मतों के भारी अंतर से हराया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Take precautions for ourself and help the other who needed 🥰🥰

A post shared by Nusrat Jahan (@nusrat_jahanofficial) on

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:tmc mp and actress Nusrat Jahan Visits Market To Buy Essentials and Advocates Social Distancing during lock down coronavirus