Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़tissue selling girls chase salman khan rumoured girlfriend iulia vantur she looked confused - Entertainment News India

यूलिया वंतूर के पीछे पड़ीं टिशू बेचने वाली लड़कियां, लोग बोले- गरीब मतलब बदतमीजी करें?

लोगों की गाड़ी के पीछे सामान बेचने वाले बच्चों का दौड़ना नई बात नहीं है। इस बार सलमान खान की दोस्त यूलिया वंतूर ऐसी ही लड़कियों के चक्कर में फंस गईं। उनकी गाड़ी के पीछे  कुछ लड़कियां लग गईं और...

Kajal Sharma टीम, लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 23 Nov 2021 01:38 PM
हमें फॉलो करें

लोगों की गाड़ी के पीछे सामान बेचने वाले बच्चों का दौड़ना नई बात नहीं है। इस बार सलमान खान की दोस्त यूलिया वंतूर ऐसी ही लड़कियों के चक्कर में फंस गईं। उनकी गाड़ी के पीछे  कुछ लड़कियां लग गईं और उन्हें टिशू बेचने की कोशिश करने लगीं। यूलिया कुछ समझ नहीं पा रही थीं तब तक उनके ड्राइवर ने गाड़ी भगा दी। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद लोग तरह-तरह के कॉमेंट्स कर रहे हैं। ज्यादातर लोग यूलिया की तरफ हैं और बेचने वालों को गलत बता रहे हैं।

लड़कियों से घिरने पर कन्फ्यूज दिखीं यूलिया

 

यूलिया वंतूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यूलिया कार के अंदर हैं और कुछ लड़कियां उन्हें टिशू बेचने की कोशिश कर रही हैं। लड़कियां बोल रही हैं, दीदी हम नहीं थे। जिस पर वीडियो देखने वाले एक फॉलोअर ने कयास लगाया है कि शायद यूलिया पहले किसी पैसे दे चुकी होंगी। फिर से इन लड़कियों को देखकर कन्फ्यूज हो रही हैं। 

 


लोग बोले- फिर बोलोगे सलमान ने गाड़ी चढ़ा दी


वहीं लड़कियां गाड़ी के शीशे से अंदर हाथ डालकर जबरदस्ती करने की कोशिश करती दिख रही हैं। इसी बीच यूलिया का ड्राइवर गाड़ी भगा देता है फिर भी वे गाड़ी को पकड़कर कुछ देर दौड़ती दिखती हैं। वीडियो देखकर लोग लड़कियों की ही गलती बता रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, गरीब मतलब बदतमीजी करे? एक और ने लिखा है, कार के नीचे आ जाएंगी। एक और कॉमेंट है, यह बिजनेस है। एक और फॉलोअर ने लिखा है फिर बोलोगे सलमान की गाड़ी चढ़ गई।

 

iulia comments

 


सलमान खान से शादी के चर्चे


रोमानिया की मॉडल यूलिया वंतूर सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड हैं। दोनों की रिश्ते और शादी की खबरें कई बार मीडिया में आ चुकी हैं। यूलिया सलमान खान के फैमिली फंक्शंस में हमेशा देखी जाती हैं। वहीं सलमान के साथ खास इवेंट्स पर भी मौजूद रहती हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें