DA Image
19 अप्रैल, 2021|9:59|IST

अगली स्टोरी

नन्ही बहन इनाया के साथ बेहद क्यूट नजर आ रहे हैं तैमूर अली खान, मां करीना कपूर ने शेयर की तस्वीर

timur ali khan

सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान अकसर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में मां के साथ हिमाचल प्रदेश में छुट्टियां बिताकर मुंबई लौटे तैमूर अली खान की अपनी कजिन सिस्टर इनाया नौमी खेमू के साथ तस्वीर इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही है। दोनों बच्चों की बेहद प्यारी तस्वीर तैमूर अली खान की मां करीना कपूर ने ही शेयर की है। इस फोटो के साथ करीना कपूर ने कैप्शन में लिखा है, 'टिम-टिम और इनाया।' सैफ अली खान की बहन सोहा अली और कुणाल खेमू की बेटी का नाम इनाया है। अकसर इनाया और तैमूर की साथ में खेलते हुए बेहद क्यूट तस्वीरें आती रहती हैं। 

करीना कपूर ने कैप्शन में शायद तैमूर अली का घर का नाम लिखा है। तैमूर को शायद वह घर पर टिम-टिम बुलाती हैं। सोमवार को ही हिमाचल की वादियों से छुट्टियां मनाकर लौटीं करीना कपूर पालमपुर और धर्मशाला से भी अकसर तस्वीरें डालती रहती थीं। दरअसल सैफ अली खान फिल्म 'भूत पुलिस' की शूटिंग के लिए हिमाचल में थे। इस दौरान उनके बेटे तैमूर और पत्नी करीना भी साथ ही थीं।

सोमवार को मुंबई वापसी पर पोस्ट लिखते हुए करीना ने लिखा था, 'बाय-बाय पालमपुर, क्या शानदार अनुभव रहा... और हेलो मुंबई... मैं घर आ रही हूं।' इन छुट्टियों के दौरान अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खान भी उनके साथ थीं। बता दें कि करीना कपूर अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। मार्च में सैफ अली खान और करीना कपूर के घर नया मेहमान आ सकता है।

 
 
 
 
 

 

अपनी सास शर्मिला टैगोर को जन्मदिन की बधाई देते हुए करीना कपूर ने लिखा था, 'बेहद कूल और मजबूत महिला जिन्हें मैं जानती हूं... हैप्पी बर्थडे मेरी ब्यूटीफुल मदर इन लॉ।' बता दें कि करीन कपूर की लाल सिंह चड्ढा मूवी आने वाली है, जिसमें उन्होंने आमिर खान के साथ ऐक्टिंग की है, वहीं सैफ अली खान भूत पुलिस और आदिपुरुष जैसी फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। 

 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:timur ali khan with inaya naumi khemu seen very cute picture post by kareena kapoor