Hindi NewsEntertainment Newstiger-zinda-hai-salman-khan-katrina-kaif-swag-se-swagat-song-VIDEO

टाइगर जिंदा है: सलमान का Swag और कैटरीना की हॉट अदाएं,ऐसा है पहला गाना

एक हफ्ते तक जमकर प्रमोशन करने के बाद आखिरकार अपकमिंग फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' के पहला सॉन्ग 'स्

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 21 Nov 2017 02:08 PM
हमें फॉलो करें

रिलीज हुआ टाइगर का नया सॉन्ग

1 / 2

एक हफ्ते तक जमकर प्रमोशन करने के बाद आखिरकार अपकमिंग फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' के पहला सॉन्ग 'स्‍वैग से करेंगे सबका स्‍वागत' रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में सलमान खान और कैटरीना कैफ की सिजलिंग केमिस्ट्री देखने को मिली। फैंस बेसब्री से इस गाने का इंतजार कर रहे थे। ये सॉन्ग ग्रीस में शूट किया गया है।

सलमान का स्वैग, कैटरीना की अदाएं...
अगर बात करे सॉन्ग की तो इसमें सलमान ने अपना देसी स्वैगर दिखाया है। वहीं कैटरीना की हॉट अदाएं आपका दिल जीत लेंगी। दोंनों को देखकर लग ही नहीं रहा कि ये 5 साल बाद साथ आ रहे हैं। म्यूजिक डायरेक्टर विशाल और शेखक के इस गाने की लिरिक्स इरशाद कामिल ने लिखी है। जबकि आवाज विशाल ददलानी और नेहा भसिन की है।

बता दें, फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' के ट्रेलर ने भी आते ही धूम मचा दी है। रिलीज के 24 घंटे के भीतर इस ट्रेलर को 29 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले थे, जो अपने आप में ही रिकॉर्ड तोड़ है. मेकर्स ने दावा किया है कि 'टाइगर जिंदा है' ने पिछले सभी फिल्मों के ट्रेलर व्यूज का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। डायरेक्टर अली अब्बास जफर की ये फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होगी।

आगे देखिए सॉन्ग का वीडियो और जानिए क्यों खास है ये सॉन्ग...

जानें क्यों खास है सॉन्ग

2 / 2

इसलिए खास है सॉन्ग...
फिल्म के एक क्रू मेंबर के मुताबिक, ‘इस गाने से ही फिल्म के शूट को रेप अप किया गया है। इस गाने के लिए दिन में हम जी जान से मेहनत करते थे और शाम को सलमान-कैटरीना के साथ जमकर पार्टी करते थे। जिसमें बेहतरीन म्यूजिक भी शामिल होता था। तो असल में ये गाना हमारी पूरी शूटिंग टीम के लिए एक पार्टी थी। जिसका पूरा क्रेडिट सलमान और कैटरीन का जाता है।’

 

ऐप पर पढ़ें