Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Tiger Zinda Hai Official Trailer hit on you tube top trending

टाइगर जिंदा है: रिलीज से पहले ही सलमान का धमाका, हिट हुआ ट्रेलर

सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का ट्रेलर रिलीज होते ही सुपरहिट हो चुका है। महज 24 घंटे में

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 8 Nov 2017 04:12 PM
हमें फॉलो करें

ट्रेलर ने मचाई धूम

1 / 2

सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का ट्रेलर रिलीज होते ही सुपरहिट हो चुका है। महज 24 घंटे में ही इसे 1 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं और जल्द ही ये ट्रेलर 2 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगा। फिल्म के पहले ट्रेलर को लोगों ने बेहद पसंद किया है। सलमान और कैटरीना की केमिस्ट्री ने लोगों का दिल जीत लिया है। 

यू-ट्यूब पर है टॉप ट्रेंड...
7 नवंबर की सुबह रिलीज हुआ ये ट्रेलर अभी भी यू-ट्यूब ट्रेंड पर नंबर वन पोजीशन पर है। लोग लगातार इसे देख रहे हैं। 

क्या है ट्रेलर में...
इस ट्रेलर में एक बार फिर सलमान और कैटरीना एक्शन मोड मे नजर आएंगे। फिल्म की कहानी इस बार आपको इराक लेकर जाएंगी। जहां पर टाइगर और जोया एक खतरनाक मिशन के लिए जाएंगे। करीब 5 साल बाद सलमान और कैटरीना बड़े परदे पर साथ नजर आने वाले हैं, जिस वजह से फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की स्टोरी रियल लाइफ घटना से प्रेरित बताई जा रही है। फिल्म में न सिर्फ धमाकेदार एक्शन होगा बल्कि सलमान-कैटरीना के कई रोमांटिक पल भी देखने को मिलेंगे। फिल्म में कई धमाकेदार डायलॉग हैं। जिसमें सलमान अपने पुराने एक्शन अवतार में नजर आएंगे।

डायरेक्टर अली अब्बास जफर की ये फिल्म क्रिसमस से पहले 22 दिसंबर को रिलीज होगी।  बता दें कि ये मूवी साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म एक था टाइगर का सीक्वल है। जिसे कबीर खान ने डायरेक्ट किया था। 

आगे जानिए ट्रेलर से जुड़े दिलचस्प फैक्टस... 

WAH! पहली बार नेगेटिव रोल में नजर आएंगे सलमान, बैंक चोरी के साथ शुरू होगी फिल्म की शूटिंग!

'टाइगर जिंदा है': सलमान-कैटरीना बने 'मम्मी-पापा', क्या आपने नोटिस की ट्रेलर की ये 5 बातें

ट्रेलर के कुछ दिलचस्प फैक्ट्स

2 / 2

सलमान-कैटरीना बने मम्मी-पापा...
ट्रेलर के एक सीन में टाइगर (सलमान खान) एक बच्चे को कहानी सुनाते हुए नजर आते हैं। मतलब फिल्म के प्रीक्वल में शादी कर चुके टाइगर (सलमान) और जोया (कैटरीना) अब माता-पिता बन चुके हैं। दोनों का एक प्यारा सा बेटा भी है। ट्रेलर में बर्फीली वादियों में सलमान और कैटरीना के कुछ रोमांटिक सीन भी हैं। जिसका मतलब ये है कि मिशन पर निकलने से पहले दोनों एक खुशहाल जिंदगी जी रहे होते हैं।

इंडिया के लिए वापस एंजेट बना टाइगर... 
'एक था टाइगर' के एंड में टाइगर, जोया की खातिर अपना देश और अपना काम सब कुछ छोड़ देता है। लेकिन जब देश को जरूरत होती है तो वो वापस लौटता है। फिल्म की कहानी भी यहीं से शुरू होगी, जब इंडियन खुफिया एंजेसी को अपने सबसे मुश्किल मिशन के लिए अपने सबसे काबिल एंजेट की जरूरत होगी और वो टाइगर को वापस बुलाएंगे। 

सलमान ने की हॉलीवुड स्टार की कॉपी... 
इस फिल्म में सलमान ने हॉलीवुड स्टार की कॉपी करते हुए एक सीन किया है जो क्लाइमैक्स में दिखाया जाएगा। फिल्म के ट्रेलर में भी इसकी झलक है। जब सलमान 'रैंबो' की तरह अपने दुश्मनों पर दनादन गोलियां चलाते हैं। इस सीन का म्यूजिक भी बिल्कुल हॉलीवुड की तर्ज पर है।

ऐप पर पढ़ें