DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

#TigerZindaHai: फैन्स में सलमान का जबरदस्त क्रेज, पहले दिन हो सकती है इतने करोड़ की कमाई

टाइगर जिंदा है

साल 2017 की मोस्ट अवेटिड फिल्म टाइगर जिंदा है आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फैन्स इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिल्म में सलमान और कैटरीना पांच साल बाद फिर से वापसी कर रहे हैं। फिल्म का मुख्य बिंदु एक्शन और देशभक्ति पर बेस्ड है। फिल्म साल 2012 में कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है। 

रिव्यूः 

बता दें कि दर्शकों को ये फिल्म पसंद आ रही है। ज्यादातर सेंटर्स में तो शो हाउसफुल रहे हैं। यहां तक की ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी फिल्म को लेकर कहा है कि बॉक्स ऑफिस सुनामी के लिए तैयार हो जाए।

 

 

वैसे फिल्म को मिले पहले दिन के रिस्पॉन्स को देखकर ये भी कहा जा रहा है कि फिल्म पहले दिन 40-50 करोड़ की कमाई कर सकती है। अब फिल्म की कमाई कितनी होती है ये तो शाम तक पता चल जाएगा।

फिल्म की कहानी

फिल्म में सलमान (टाइगर) और कैटरीना (जोया) का किरदार निभा रहे हैं, जो कि 40 नर्सों को बचाने के लिए निकलते हैं। इन नर्सों में 25 भारतीय और 15 पाकिस्तानी हैं, जिन्हें आईएससी ने बंधक बना रखा है। बस, इसी मिशन को पूरा करने के लिए रॉ और आईएसआई एजेंट हाथ मिलाते हैं और आखिर में सभी नर्स को छुड़ा लाते हैं।

फिल्म की सिनेमेट्रोग्राफी काफी उम्दा है। फिल्म की शूटिंग दुबई और अबू धाबी में की गई है। फिल्म में सलमान कभी घूड़सवारी करते नजर आते हैं, तो कभी हाथ में बंदूक थामे। फिल्म के डॉयलॉग्स काफी अच्छे हैं। कुल मिलाकर फिल्म फुल एंटरटेनिंग है और पैसा वसूल है। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:tiger zinda hai first day collection will hit box office