Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Tiger Vs Pathaan Shooting Date and Script Locked Salman Khan and Shah Rukh Khan Agreed on Same - Entertainment News India

इस दिन से शुरू होगी 'टाइगर Vs पठान' की शूटिंग, स्क्रिप्ट पर शाहरुख और सलमान दोनों राजी

Tiger vs Pathaan: पठान में अगर शाहरुख-सलमान को कुछ मिनटों के लिए स्क्रीन पर देखना इतना रोमांचक था तो सोचिए कि अगर पूरी फिल्म में किंग खान और दबंग खान एक साथ होंगे तो थिएटर्स में क्या आलम होगा।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 16 Sep 2023 02:59 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान को फिल्म 'पठान' में पर्दे पर एक साथ देखना दर्शकों के लिए बहुत रोमांचित कर देने वाला अनुभव था। शाहरुख और सलमान के साथ वाले एक्शन सीन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए और फैंस ने इन्हें अपने सोशल मीडिया स्टेटस पर भी लगाया। 'पठान' इतनी बड़ी हिट हुई कि इसके बाद शाहरुख-सलमान को साथ में कास्ट करके फिल्म 'टाइगर वर्सेज पठान' बनाने की खबरें आने लगीं।

लॉक की गई 'टाइगर वर्सेज पठान' की स्क्रिप्ट
हालांकि इस फिल्म को लेकर कई तरह की खबरें आईं लेकिन कभी भी कोई आधिकारिक ऐलान ना तो मेकर्स की तरफ से और ना ही स्टार्स की तरफ से आया। हालांकि फैंस के लिए अब खुश कर देने वाली खबर यह है कि सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान ने 'टाइगर वर्सेज पठान' के लिए मेकर्स को मंजूरी दे दी है। शाहरुख और सलमान दोनों ने ही इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर मुहर लगा दी है और इसी बीच फैंस का एक्साइटमेंट इस फिल्म को लेकर चरम पर है।

कब शुरू होगी 'टाइगर वर्सेज पठान' की शूटिंग?
आदित्य चोपड़ा YRF में शाहरुख और सलमान खान को इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुना चुके हैं और दोनों स्टार्ट के साथ अलग-अलग मीटिंग करने के बाद अब यह पुष्टि कर दी गई है कि अगले साल मार्च में इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। जनवरी 25 को रिलीज हुई फिल्म पठान सुपरहिट थी और अब सलमान खान की फिल्म टाइगर भी जल्द ही रिलीज होगी। दोनों फिल्मों को लेकर आई खबरों के बीच Tiger vs Pathaan पर भी मुहर लग चुकी है।

'करण अर्जुन' के बाद फिर मचेगा कोहराम
जानकारी के मुताबिक मेकर्स Tiger vs Pathaan की शूटिंग के लिए तैयारी नवंबर से ही शुरू कर देंगे ताकि समय रहते इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाए। स्क्रिप्ट लॉक कर दी गई है, शूटिंग की तैयारियां भी जल्द शुरू कर दी जाएंगी और 'करण-अर्जुन' के बाद फिर एक बाद दोनों सुपरस्टार्स बॉक्स ऑफिस पर कहर मचाने को तैयार हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें