DA Image
8 जुलाई, 2020|10:21|IST

अगली स्टोरी

'वॉर' के सीक्वल का हिस्सा बनना चाहते हैं टाइगर श्रॉफ, ऋतिक रोशन-वाणी कपूर के 'घुंघरू 2.0' गाने पर करना चाहते हैं ये

डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म वॉर 2 अक्टूबर यानी गांधी जयंती के दिन रिलीज हुई। फिल्म में रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ का भरपूर एक्शन देखने को मिला। फिल्म में वाणी कपूर भी थीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। वॉर की बंपर सफलता के बाद इसके सीक्वल की बातें तेज हो गई। हालांकि फिल्म मेकर्स की तरफ से फिलहाल कोई नई जानकारी इस बारें में नहीं आई है। फिर भी टाइगर के एक हिंट ने फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा दी है।

दरअसल, वाणी कपूर के लाइव चैट में उनसे उनके फैंस एक सवाल पूछा तो एक्ट्रेस ने टाइगर को वो सवाल फॉरवर्ड करते हुए उनके दिल की बात जान ली। चैट के दौरान वाणी कपूर से एक फैन ने पूछा, टाइगर श्रॉफ के साथ काम करने का एक्सपीरियंस कैसा रहा?' इसके बाद वाणी कपूर ने टाइगर श्रॉफ से जवाब मांगते हुए कहा कि, 'टाइगर क्या तुम्हें 'वॉर' में मेरे साथ काम करके मजा आया ??।

“बैरिस्टर बाबू” में लंबा लीप: बोंदिता का रोल प्ले करेंगी देवोलीना!

 tiger shroff want to be part hrithik roshan vani kapoor film war sequel

वाणी के सवाल का जवाब देते हुए टाइगर श्रॉफ ने कहा, "उम्मीद है कि हम दोनों फिल्म के सीक्वल में नजर आएंगे और मैं आपके और कबीर के साथ घुंघरू 2.0 में बैकग्राउंड डांसर बन सकता हूं। टाइगर के इस जवाब से फैंस एक्साइटेड हो गए हैं। वहीं फिर से वॉर के सिक्वल की बातें होने लगी है। 

नेहा धूपिया ने शेयर की अपनी बेटी के साथ क्यूट फोटो, कैप्शन में लिखा फ्लाई

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Tiger Shroff want to be part Hrithik Roshan Vani Kapoor film War sequel