Hindi NewsEntertainment NewsTiger Shroff want to be part Hrithik Roshan Vani Kapoor film War sequel

'वॉर' के सीक्वल का हिस्सा बनना चाहते हैं टाइगर श्रॉफ, ऋतिक रोशन-वाणी कपूर के 'घुंघरू 2.0' गाने पर करना चाहते हैं ये

डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म वॉर 2 अक्टूबर यानी गांधी जयंती के दिन रिलीज हुई। फिल्म में रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ का भरपूर एक्शन देखने को मिला। फिल्म में वाणी कपूर भी थीं। फिल्म...

'वॉर' के सीक्वल का हिस्सा बनना चाहते हैं टाइगर श्रॉफ, ऋतिक रोशन-वाणी कपूर के 'घुंघरू 2.0' गाने पर करना चाहते हैं ये
Radha Sharma sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 2 June 2020 04:38 PM
हमें फॉलो करें

डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म वॉर 2 अक्टूबर यानी गांधी जयंती के दिन रिलीज हुई। फिल्म में रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ का भरपूर एक्शन देखने को मिला। फिल्म में वाणी कपूर भी थीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। वॉर की बंपर सफलता के बाद इसके सीक्वल की बातें तेज हो गई। हालांकि फिल्म मेकर्स की तरफ से फिलहाल कोई नई जानकारी इस बारें में नहीं आई है। फिर भी टाइगर के एक हिंट ने फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा दी है।

दरअसल, वाणी कपूर के लाइव चैट में उनसे उनके फैंस एक सवाल पूछा तो एक्ट्रेस ने टाइगर को वो सवाल फॉरवर्ड करते हुए उनके दिल की बात जान ली। चैट के दौरान वाणी कपूर से एक फैन ने पूछा, टाइगर श्रॉफ के साथ काम करने का एक्सपीरियंस कैसा रहा?' इसके बाद वाणी कपूर ने टाइगर श्रॉफ से जवाब मांगते हुए कहा कि, 'टाइगर क्या तुम्हें 'वॉर' में मेरे साथ काम करके मजा आया ??।

 tiger shroff want to be part hrithik roshan vani kapoor film war sequel

वाणी के सवाल का जवाब देते हुए टाइगर श्रॉफ ने कहा, "उम्मीद है कि हम दोनों फिल्म के सीक्वल में नजर आएंगे और मैं आपके और कबीर के साथ घुंघरू 2.0 में बैकग्राउंड डांसर बन सकता हूं। टाइगर के इस जवाब से फैंस एक्साइटेड हो गए हैं। वहीं फिर से वॉर के सिक्वल की बातें होने लगी है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें