Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़tiger shroff urges to people for patient of mental health

मेंटल हेल्‍थ के समर्थन में सामने आए टाइगर श्रॉफ, कहा- 'हमें धैर्य रखना चाहिए'

फिल्मों में अपनी एक्टिंग और एक्शन से दर्शकों के दिलों को जीतने वाले एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी' और 'बागी 2' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था। लेकिन आज टाइगर श्रॉफ की एक और बानगी...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्ली।Thu, 9 Aug 2018 08:00 AM
हमें फॉलो करें

फिल्मों में अपनी एक्टिंग और एक्शन से दर्शकों के दिलों को जीतने वाले एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी' और 'बागी 2' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था। लेकिन आज टाइगर श्रॉफ की एक और बानगी सामने आई है। बता दें कि टाइगर श्रॉफ ने काफी कम वक्त में से ही दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बनाई है। जहां एक ओर लोग उनकी अदाकारी के दीवाने हैं तो वहीं दूसरी ओर टाइगर ने अपने बेहतरीन एक्शन और डांस मूव्स से भी सभी का दिल जीता है। हाल ही में मेंटल हेल्‍थ के समर्थन में सामने आए टाइगर श्रॉफ ने लोगों से अपील की है।

टाइगर ने एक बैंड '6-पैक बैंड 2.0' तथा 'ब्रुक बॉन्ड रेड लेबल टी' के साथ एक भांगड़ा पॉप गीत 'दिमाग के ताले तोड़ ना' के माध्यम से मानसिक स्वास्थ्य और अपंगता का समर्थन कर रहे हैं। उन्होंने धैर्य रखने, मतभेदों को स्वीकारने और इस दुनिया को अधिक समावेशी बनाने का आग्रह किया है। 

 

 

गाने में टाइगर और गायक मीका सिंह ने लोगों से पक्षपात और पूर्वाग्रह के खिलाफ सोच विस्तृत करने और लोगों को उनके मतभेदों से परे स्वीकारने का आग्रह किया है। दूसरी तरफ '6-पैक बैंड 2.0' ने भी दुनिया को बताया है कि अगर आपको सही प्यार और सहयोग मिले तो कोई आपकी कमी आपको रोक नहीं सकती। टाइगर ने एक बयान में कहा, "बच्चे हमारा भविष्य होते हैं और यह जानना और '6-पैक बैंड' के साथ काम करना बहुत प्रेरणादायक था।

 

उन्होंने आगे कहा, “हम में से प्रत्येक का हर दिन का स्वागत एक मुस्कान से करने से मुझे बहुत प्यार है। मुझे लगता है कि हम सब और अधिक धैर्यवान, समझदार बनना और अपने मतभेदों को स्वीकार करना सीख सकते हैं और इस दुनिया को और समावेशी बना सकते हैं।" यह गाना एक सच्ची घटना से प्रेरित होकर बनाया गया है, जिसमें एक विकलांग व्यक्ति को कुछ विशेष परिस्थितियों से गुजरना पड़ता है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें