अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के बारे में बोले टाइगर श्राफ, पहली बार दिशा को देखा तो...

दिशा को पहली बार देखते ही टाइगर के दिमाग में आया था ये ख्याल
दिशा को पहली बार देखते ही टाइगर के दिमाग में आया था ये ख्याल

जब मैंने पहली बार दिशा पाटनी को देखा था तो नजर सीधे उनके चेहरे पर गई थी। उस समय मेरे दिल से केवल एक ही बात निकली कि कितनी सुंदर लड़की है यार, लेकिन जब मैंने उनके चेहरे से नीचे और पैर तक नजर डाली तो लगा ये क्या है। क्योंकि चेहरे से नीचे उनके हाथ पैर और शरीर इतना पतला था कि क्या कहूं। जब भी उसे यह बात कहता हूं तो वह बहुत चिढ़ जाती है लेकिन मैं क्या करूं दिशा से पहली बार मैं इसी अनुभव के साथ मिला था। हालांकि उनके फैंस को शायद मेरी ये बात अच्छी न लगे क्योंकि वह नेशनल क्रश हैं और लोग उनके दीवाने हैं।

आधी रात बिग-बी ने उड़ाई मोबाइल कंपनियों की नींद, ट्वीट कर कहा- ओय...

लोगों की मांग, कपिल के शो में हो मशहूर डॉ. गुलाटी की वापसी...

 

आगे पढ़ें गर्लफ्रेंड को लेकर क्या बोले टाइगर श्रॉफ...

दिशा के बारे में छोटी-छोटी बातों पर की बात
दिशा के बारे में छोटी-छोटी बातों पर की बात

हालांकि दिशा के साथ अपने रिश्ते को टाइगर ने स्वीकार नहीं किया है, लेकिन उनके साथ अपनी दोस्ती और कैमेस्ट्री पर खूब बात की। उन्होंने बताया कि दिशा उन अभिनेत्रियों में से बिल्कुल नहीं है जो इंसान के मुकाबले पैसे को तवज्जो देती है और उसके पीछे भागती हैं। वह बड़े रेस्तत्रां की जगह स्ट्रीट फूड पसंद करती हैं और छोटी-छोटी चीजों से खुश हो जाती हैं।

वह उनमें से हैं जो आपको दुखी देखकर खुश करने की कोशिश करती हैं। जैसे मुझे याद है कि बागी-2 में निर्माताओं के ऑर्डर पर मैंने अपने बाल कटवा लिए थे। जिसके कारण मैं इतना दुखी था कि एक दिन रो भी पड़ा लेकिन उस समय दिशा मुझसे बार-बार कहती थीं कि मैं छोटे बालों में और भी अच्छा लग रहा हूं और काफी हॉट भी लग रहा हूं। हालांकि कहीं मुझे बुरा न लगे इसलिए वह यह भी कहती थीं कि लंबे बालों में मैं उन्हें क्यूट लगता था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: tiger shroff told what he feels when he saw disha at first time