Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Tiger Shroff: Talks About Rishi Kapoor: Says After Film Release: He Calls My Dad Jackie:

टाइगर श्रॉफ ने की ऋषि कपूर की तारीफ, कहा- मेरी फिल्म के रिलीज होने के बाद...

साल 2020 खत्म हो चुका है। लोग अब नए साल 2021 में होने वाली चीजों पर ध्यान दे रहे हैं। हाल ही में टाइगर श्रॉफ ने पिछले साल को लेकर बात की। खुद की फिल्म्स और परफॉर्मेंस को लेकर उन्होंने कई खुलासे किए।...

Khushboo Vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 4 Jan 2021 11:59 AM
हमें फॉलो करें

साल 2020 खत्म हो चुका है। लोग अब नए साल 2021 में होने वाली चीजों पर ध्यान दे रहे हैं। हाल ही में टाइगर श्रॉफ ने पिछले साल को लेकर बात की। खुद की फिल्म्स और परफॉर्मेंस को लेकर उन्होंने कई खुलासे किए। सोशल मीडिया उन्होंने लॉकडाउन के दौरान किस तरह हैंडल किया इस पर भी बात की। इसके साथ ही उन्होंने ऋषि कपूर को लेकर एक खास बात बताई। 

इरफान खान, सुशांत सिंह राजपूत और ऋषि कपूर का अचानक निधन होना सभी के लिए शॉकिंग बात रही। इस पर टाइगर श्रॉफ ने कहा कि मैं सभी को बहुत प्यार करता था। सभी टैलेंटेड एक्टर्स थे और इसमें कोई शक नहीं, वह हमेशा याद आएंगे। खासकर ऋषि अंकल जो एक भी बार मेरे डैड जैकी श्रॉफ को मैसेज करना नहीं भूलते थे जब मेरी फिल्म रिलीज होती थी। उनके मैसेजेज में हमेशा मेरे काम की सराहना ऐसे खूबसूरत शब्दों में की होती थी कि मैं इसे कभी नहीं भूल सकता। 

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा से शादी करना चाहते हैं मिजान जाफरी! रिलेशनशिप पर की खुलकर बात

KBC 12: डॉ नेहा शाह बनीं इस सीजन की चौथी करोड़पति, अमिताभ बच्चन के साथ फ्लर्ट करती आईं नजर, वीडियो वायरल

साल 2021 में मेरी प्लानिंग रहेगी कि मैं अपने काम को और बेहतर करने की कोशिश करूं। लोगों को और प्यार दे सकूं। अच्छा इंसान बन सकूं और अपने पावर में होने वाली हर अच्छी चीज कर सकूं। फैन्स को कभी निराश नहीं करूंगा, न टीम को और न ही खुद को।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें