Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़tiger-shroff student-of-the-year-2-will-release-on-10-may Confirmed karan johar

इस साल रिलीज नहीं होगी टाइगर श्रॉफ की 'Student Of The Year 2', करण का खुलासा

'बागी-2' की सुपर सक्सेस के बाद हर कोई टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ का बेसब्री से इंतजार कर रहा था, इस फिल्म के जरिए अनन्या पांडे और तारा...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 1 Jan 1970 05:30 AM
हमें फॉलो करें

'बागी-2' की सुपर सक्सेस के बाद हर कोई टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ का बेसब्री से इंतजार कर रहा था, इस फिल्म के जरिए अनन्या पांडे और तारा सुतारिया अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। यह फिल्म पहले 23 नवम्बर के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब ये फिल्म इस साल रिलीज नहीं होगी।

फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के निर्माता करण जौहर ने कुछ देर पहले ही अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है कि अब यह फिल्म साल 2019 में रिलीज होगी। करण जौहर ने ट्वीट में बताया है कि, ‘फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 अब 10 मई 2019 के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अब अगले साल की गर्मियां और हॉट होंगी।’

आलिया-वरुण भी नजर आएंगे फिल्म में...

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में काम कर चुके आलिया भट्ट-वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा सीरीज की दूसरी फिल्म में स्पेशल गाना करेंगे। यह गाना टाइगर श्रॉफ की फिल्म के शुरूआत में बजेगा।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें