Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़tiger shroff starrer baaghi 2 poster release

'बागी 2' का पहला पोस्टर आउट, एक अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं टाइगर

बॉलीवुड के डांस मास्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी' का सीक्वल 'बागी 2' जल्द ही रिलीज होने वाली है। हाल ही में फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ है। इस पोस्टर में टाइगर पहले से कहीं...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 2 May 2017 10:16 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के डांस मास्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी' का सीक्वल 'बागी 2' जल्द ही रिलीज होने वाली है। हाल ही में फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ है। इस पोस्टर में टाइगर पहले से कहीं जादा ताकतवर और बागी लग रहे हैं। साल 2016 में आई फिल्म के सीक्वल में टाइगर एक बार फिर 'रोनी' का किरदार निभाते दिखेंगे। फिल्म 27 अप्रैल 2018 को रिलीज होगी।

टाइगर ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पहला पोस्टर अपने फैन्स के साथ शेयर करते हुए लिखा, एक बार फिर बागी।

— Tiger Shroff (@iTIGERSHROFF) May 2, 2017


पोस्टर में टाइगर को पीछे से दिखाया गया है जिसमें उन्होंने एक कमांडो जैसी पैंट पहनी है और हाथ में बंदूक ले रखी है। वहीं पोस्टर में युद्ध के बाद मैदान पर एक हेलीकॉप्टर उतरता दिख रहा है। पोस्ट की टैगलाइन 'रिबेल फॉर लव' भी टाइगर की तरह बोल्ड दिख रही है।

बता दें कि 'बागी 2' का निर्देशन सब्बीर खान की जगह कोरियोग्राफर एवं फिल्मकार अहमद खान करेंगे। फिल्म निमार्ताओं ने अभी तक फिल्म की लीड एक्ट्रेस के नाम का खुलासा नहीं किया है। हालांकि इससे फिल्म के पहले पार्ट में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर नजर आई थीं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें