DA Image
27 मार्च, 2020|8:48|IST

अगली स्टोरी

कोरोना के दहशत के बीच कृष्णा श्रॉफ ने बिकिनी पहनकर बॉयफ्रेंड के साथ शेयर किया वीडियो, तो भाई टाइगर ने किया ये कमेंट

krushna shroff

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने बॉयफ्रेंड इबान के साथ कई फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में कृष्णा ने बॉयफ्रेंड के साथ वर्कआउट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कृष्णा ने लिखा, आशा है कि आप सभी अपने घर में हैं और सेफ हैं। अपने दिमाग और शरीर को हैप्पी और स्वस्थ रखें।

कृष्णा ने बॉयफ्रेंड के साथ वीडियो शेयर करने के साथ-साथ अपना भी एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कृष्णा ने ब्लैक बिकिनी पहनी हुई है जिसमें वह बहुत हॉट लग रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff) on

टाइगर ने बहन के इस पोस्ट पर वॉमिट करने वाला इमोजी शेयर किया है।

बता दें कि कृष्णा और टाइगर दोनों ही एक दूसरे के काफी क्लोज हैं। दोनों के बीच भाई-बहन के साथ-साथ दोस्ती का भी रिश्ता है। दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ मस्ती करते रहते हैं। 

वहीं कृष्णा और इबान की बात करें तो दोनों को डेटिंग करते हुए काफी समय हो गया है। वहीं इबान और टाइगर श्रॉफ 5 साल से एक-दूसरे को जानते हैं। इबान को लंबे समय तक ये ही नहीं पता था कि टाइगर की कोई बहन भी है। 

बता दें कि कुछ दिनों पहले ये खबर काफी वायरल हुई थी कि कृष्णा और इबान ने शादी कर ली है, लेकिन इस बारे में जब कृष्णा से पूछा गया था तो उन्होंने कहा था, 'यह मजेदार है। कई आर्टिकल्‍स में बताया गया कि हमने चुपचाप शादी कर ली है। यही नहीं, मेरी मां (आएशा श्रॉफ) ने भी मुझसे पूछा कि क्‍या चल रहा है।'

जब दोनों के रिलेशन को लेकर फैमिली के रिएक्शन के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा था, 'वो ज्‍यादा दखल नहीं करते हैं, वो मेरे फैसले पर विश्‍वास करते हैं। परिवार के लोग ऐसे मामले में शामिल होते हैं लेकिन मैं अपना समय लेना चाहती हूं और इन बातों को अभी सिर्फ हमारे बीच रखना चाहती हूं।'
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:tiger shroff sister krishna shroff share video with boyfriend watch video