DA Image
12 जनवरी, 2021|4:02|IST

अगली स्टोरी

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा हुईं सोशल मीडिया पर ट्रोल, बदले में यूजर को मिला मुंहतोड़ जवाब

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। कभी ब्रेकअप को लेकर तो कभी ट्रोल्स का निशाना बनकर। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली कृष्णा श्रॉफ को एक यूजर ने उनके लुक्स को लेकर ट्रोल किया, जिसका एक्ट्रेस ने मुंहतोड़ जवाब दिया। बता दें कि कृष्णा श्रॉफ की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। 

हाल ही में कृष्णा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक ट्रोल को मुंहतोड़ जवाब देने वाला स्क्रीनशॉट शेयर किया। कृष्णा ने हाल ही में खुद की एक मिरर सेल्फी शेयर की थी। एक यूजर ने लिखा, “क्या आपने अपने चेहरे के साथ कुछ किया है? आप अलग लग रही हैं।” 

ट्रोलर के इस कॉमेंट पर कृष्णा ने हंसते हुए लिखा, “दोस्त, हर कोई सोच रहा है कि मैंने कॉस्मेटिक सर्जरी के जरिए कुछ करवाया है। ये मेकअप है, इसे होंठ पर ओवरलाइनिंग कहते हैं। आप लोग ऐसी औरतों के साथ रहते हो जो रात को कुछ और सुबह उठने के बाद कुछ और दिखाई देती हैं।” 

किसानों के सपोर्ट में उतरे कॉमेडियन कपिल शर्मा, बोले- हम आपके साथ हैं, बातचीत से इस मसले का हल निकालना चाहिए

उर्मिला मातोंडकर की नई राजनीतिक पारी, कल थामेंगी शिवसेना का दामन

इसके बाद ट्रोल ने रिप्लाई में लिखा कि क्या जवाब है, वहा। बहुत अच्छे से किया है। बता दें कि एबन से ब्रेकअप के बाद कृष्णा ने उनके साथ की सारी फोटोज भी डिलीट कर दी हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर फैन्स को दी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Tiger Shroff Sister: Krishna Shroff Troll: On Social Media: Due To Cosmetic Surgery: Actress Gave Befitting Reply To Troller: