Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Tiger Shroff sister Krishna Shroff ex boyfriend Eban Hyams posts cryptic message and said Do not be mad at me

कृष्णा श्रॉफ को याद कर एक्स ब्वॉयफ्रेंड एबन हायम्स ने शेयर किया भावुक पोस्ट,लिखा 'मेरे लिए पागल मत बनो'

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी और एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ के एक्स ब्यॉयफ्रेंड मशहूर बास्केटबॉल प्लेयर  एबन हायम्स ने ब्रेकअप के बाद एक बार फिर से कृष्णा श्रॉफ को...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 17 Feb 2021 04:14 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी और एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ के एक्स ब्यॉयफ्रेंड मशहूर बास्केटबॉल प्लेयर  एबन हायम्स ने ब्रेकअप के बाद एक बार फिर से कृष्णा श्रॉफ को याद किया है। साथ ही उनके लिए भावुक पोस्ट भी लिखा है। जो काफी वायरल हो रहा है। 

एबन हायम्स अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भावुक पोस्ट लिखा है। जिसमें लिखा, 'मेरे लिए पागल मत बनो, जब तुमने अपने एक्स से साथ बुरा किया है। मेरे बारे में ज्यादा बातें करने की भी कोशिश मत करो या जब आपको होना ही नहीं है तो पागलपन मत करो।' हालांकि इस पोस्ट में एबन ने कहीं भी कृष्णा का नाम नहीं लिखा है लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस पोस्ट को देखने के बाद कृष्णा का ही नाम ले रहे हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ आज भले ही  बॉलीवुड का जाना-माना चेहरा हैं लेकिन उनकी बहन बड़े पर्दे से दूर होते हुए भी वह किसी न किसी वजह से खबरों में बनीं रहती हैं। कृष्णा श्रॉफ कभी अपने  ग्लैमरस और बोल्ड फोटोशूट की वजह से  तो कभी अपने निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। कृष्णा श्रॉफ काफी लंबे समय से बास्केटबॉल प्लेयर एबन हायम्स के साथ रिलेशनशीप में थी हालांकि अब दोनों के रास्ते अलग हो चुके हैं। पिछले साल कृष्णा श्रॉफ और एबन हायम्स का ब्रेकअप हो गया था। 

कृष्णा ने एबन से अपने ब्रेकअप का ऐलान करते हुए एक पोस्ट  भी लिखा था। जिसमें उन्होंने कहा था कि आप सभी फैन क्लब बहुत क्यूट हैं, लेकिन, अब तस्वीरों में एबन के साथ मुझे टैग ना करें। अब हम साथ नहीं हैं इसलिए हमारा नाम साथ में ना जोड़ें।' आपको बता दें कि कृष्णा इन दिनों  तुर्की के मशहूर शेफ नुसरत गोकसे को डेट कर रही हैं। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें