Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Tiger Shroff shares the singing practice video of the Casanova song to thanking the singing teacher

टाइगर श्रॉफ ने शेयर की कैसानोवा गाने की प्रैक्टिस वीडियो, सिंगिंग टीचर को दिया धन्यवाद

एक्टर टाइगर श्रॉफ ने अपने दूसरे सिंगल सॉन्ग कैसानोवा के लिए गाने के प्रैक्टिस का एक छोटा हिस्सा शेयर किया है। उनके इस नए स्किल को देखकर कई लोग प्रभावित हैं। इन...

टाइगर श्रॉफ ने शेयर की कैसानोवा गाने की प्रैक्टिस वीडियो, सिंगिंग टीचर को दिया धन्यवाद
Tej Singh हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्ली Wed, 20 Jan 2021 02:43 PM
हमें फॉलो करें

एक्टर टाइगर श्रॉफ ने अपने दूसरे सिंगल सॉन्ग कैसानोवा के लिए गाने के प्रैक्टिस का एक छोटा हिस्सा शेयर किया है। उनके इस नए स्किल को देखकर कई लोग प्रभावित हैं। इन प्रभावित लोगों की लिस्ट में दिशा पटानी भी शामिल हैं। दिशा और टाइगर के रिलेशनशिप को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा होती रहती है। 

टाइगर ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "यह मेरी उन तैयारियों की कुछ झलकियां हैं, जो मैंने कैसानोवा गाने के लिए अपने बहुत ही प्यारी और शानदार सिंगिग टीचर के साथ की थीं। थैंक्यू मैम इतने धैर्य के साथ मेरे जैसे शुरुआती लोगों को सीखाने के लिए। हमारी तैयारी का पूरा वीडियो भी जल्दी ही मेरे चैनल पर उपलब्ध होगा।"

टाइगर के इस पोस्ट पर रिेएक्ट करते हुए दिशा ने आग वाली कुछ इमोजी के साथ कमेंट बॉक्स में 'वॉव' लिखा। वीडियो में माइकल जैक्सन की एक पेंटिंग भी नजर आती है। आपको बता दें कि हाल ही में एक्टर टाइगर श्रॉफ का एक नया सिंगल वीडियो सान्ग कैसानोवा रिलीज हुआ है। जो काफी पसंद किया जा रहा है।

आपको बता दें कि इससे पहले टाइगर के इस गाने 'कैसानोवा' को सपोर्ट करने के लिए दिशा ने इसी गाने पर डांस करते हुए अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। तब से ही फैन्स उनके इस स्टेप से फिर से कयास लगाने में जुट गए हैं कि दिशा और टाइगर दोनों रिलेशन में हैं। कैसनोवा टाइगर का दूसरा गाना है, उन्होंने सिंगर के रूप में पिछले साल ही एक अद्भूत गाने के साथ शुरूआत की थी। उनका यह गाना उनके नए यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है।   

काम की बात की जाए तो टाइगर जल्दी ही बागी 4, हीरोपंती 2 और गनपत जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें