DA Image
28 दिसंबर, 2020|3:16|IST

अगली स्टोरी

फिल्म 'गणपत' में नुपूर सैनन और नोरा फतेही संग रोमांस करेंगे टाइगर श्राफ!

बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्राफ आने वाली फिल्म 'गणपत' में नुपूर सैनन और नोरा फतेही के साथ रोमांस करते नजर आ सकते हैं।

टाइगर श्रॉफ फिल्म 'गणपत' में काम करने जा रहे हैं। फिल्म में वह बॉक्सर का किरदार निभाएंगे। मुंबई की पृष्ठभूमि में बन रही ऐसी फिल्म और ऐसा किरदार टाइगर ने पहले कभी नहीं निभाया है और उनका यह अंदाज फैन्स को जरूर पसंद आएगा। टाइगर ने बॉक्सर के रोल की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। विकास बहल के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म 2022 में रिलीज की जाएगी।

चर्चा है कि फिल्म 'गणपत' में टाइगर के अपोजिट नुपूर सैनन और नोरा फतेही काम करती नजर आ सकती हैं। हालांकि, अभी तक इनके नाम फाइनल नहीं किए गए हैं। एक्ट्रेस बदलीं भी जा सकती हैं। 

हनीमून के लिए रवाना हुए नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह, फोटो शेयर कर फैन्स को दिया सरप्राइज

मालदीव में हनीमून एंजॉय कर रही हैं काजल अग्रवाल, पति गौतम किचलू ने शेयर की पहली फोटो

'बागी 4' और 'हीरोपंती 2' की भी तैयारी शुरू
बताते चलें कि इस फिल्म के अलावा टाइगर श्रॉफ साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'हीरोपंती 2' और 'बागी 4' में नजर आएंगे। हाल ही में इन दोनों फिल्मों की घोषणा हुई थी। ट्रेड एलालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर अकाउंट पर टाइगर श्रॉफ, डायरेक्टर अहमद खान और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला की एक फोटो शेयर की थी। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, 'बागी टीम फिर से लौट रही है। टाइगर श्रॉफ, प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला और डायरेक्टर अहमद खान फिल्म बागी लेकर आ रहे हैं। शूटिंग दिसंबर में शुरू होगी। इससे पहले अहमद खान 'बागी 2' और 'बागी 3' का निर्देशन कर चुके हैं।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Tiger Shroff: Romance: With Kriti Sanon: And Nora Fatehi: In Ganpat Film: Details