DA Image
29 अक्तूबर, 2020|6:49|IST

अगली स्टोरी

टाइगर श्रॉफ ने 'बागी 4' और 'हीरोपंती 2' के लिए अहमद खान से मिलाया हाथ, जानें इस महीने से शुरू होगी शूटिंग

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की हिट फ्रेंचाइजी फिल्म बागी को खूब पसंद किया गया। अब इसकी चौथी इंस्टॉलमेंट आने वाली है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ ही लीड रोल निभाएंगे। 'बागी 4' को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी गई है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसकी जानकारी ट्विटर पर शेयर की है।

तरण आदर्श ने ट्विटर टाइगर श्रॉफ, डायरेक्टर अहमद खान और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला की एक फोटो शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, 'बागी टीम फिर से लौट रही है। टाइगर श्रॉफ, प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला और डायरेक्टर अहमद खान फिल्म बागी लेकर आ रहे हैं। शूटिंग दिसंबर में शुरू होगी। इससे पहले अहमद खान 'बागी 2' और 'बागी 3' का निर्देशन कर चुके हैं।'

Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक की हुई कैप्टन संग बहस, कविता कौशिक बोलीं- कलेशी हो तुम

इसके अलावा तरण आदर्श ने यह भी बताया कि टाइगर श्रॉफ दिसबंर में फिल्म हीरोपंती 2 की शूटिंग शुरू करेंगे, जिसका निर्देशन अहमद खान ही कर रहे हैं और इस फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला हैं।

करीना कपूर खान ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, स्टाइलिश अंदाज में आईं नजर, फोटोज वायरल

टाइगर श्रॉफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार वह फिल्म बागी 3 में नजर आए थे। भारत में कोरोना वायरस के दस्तक देने के बावजूद टाइगर के फैन्स उनकी यह फिल्म देखने के लिए थियेटर्स पहुंचे थे। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इससे पहले साल 2019 में टाइगर की फिल्म वॉर रिलीज हुई थी, जो उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से अधिक का कारोबार किया था। वॉर में टाइगर और ऋतिक रोशन ने पहली बार साथ काम किया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Tiger Shroff reunites with director Ahmed Khan for Baaghi 4 and Heropanti 2 know here details