DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिशा पटानी के साथ अपने रिलेशन को लेकर टाइगर श्रॉफ ने कही ये बात

                            -

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के रिलेशन की खबरें काफी समय से सुर्खियों में है। दोनों साथ में पार्टीज और इवेंट्स में नजर आते हैं, हालांकि दोनों ने कभी अपना रिलेशन एक्सेप्ट नहीं किया है। अब हाल ही में जब टाइगर से दिशा को लेकर पूछा तो उन्होंने पहली बार दोनों के बीच के रिलेशन को लेकर बयान दिया है। टाइगर ने दिशा को अच्छा दोस्त बताया।

टाइगर से जब दिशा के साथ उनके इक्वेशन के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, 'मुझे इसे स्लो लेना पसंद है, स्लो मोशन में।' बता दें कि हाल ही में दिशा और सलमान खान का सॉन्ग 'स्लो मोशन' रिलीज हुआ है। 

जैकी ने बेटे टाइगर और दिशा के रिलेशन पर दिया था ये बयान

जैकी ने एक इंटरव्यू के दौरान टाइगर और दिशा के रिलेशनशिप को लेकर कहा था, 'मैं इन सबमें नहीं पड़ता। टाइगर ने अपने जीवन के शुरुआती 25 साल बिना गर्लफ्रेंड के बिताए हैं। अभी एक है तो एक ही रहने दो ना। उसने गर्लफ्रेंड ढूंढली है, मैं इस बात को लेकर बहुत खुश हूं। वो जीवन के मायने समझता है। उसे पता है कि उसे सभ्यता की लकीर पार नहीं करनी है और वो ऐसा नहीं करेगा।'

MOVIE REVIEW: फिल्म देखने से पहले पढ़ें कैसी है 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2'

नेगेटिव किरदार को लेकर 'soty 2' के एक्टर आदित्य सील ने कही ये बात

वैसे इस पूरी बातचीत में जैकी ने कहीं भी दिशा का नाम नहीं लिया था।

टाइगर की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो शुक्रवार को उनकी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' रिलीज हो गई है। इस फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया और अनन्या पांडे लीड रोल में हैं।

POLL: ये हैं बॉलीवुड की पॉपुलर ऑनस्क्रीन मां, आपकी फेवरेट कौन है?

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:tiger shroff open up on his relation with disha patani