Hindi NewsEntertainment NewsTiger Shroff on Student Of The Year 2 failure before release baaghi 3

टाइगर श्रॉफ ने बताया, क्यों बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' ?

बॉलीवुड के एक्शन सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बागी-3 और हिरोपंती को लेकर चर्चा में हैं। खबरों की मानें तो टाइगर की ये दोनों फिल्में एक्शन और स्टंट से भरपूर हैं। फिल्म बागी-3 का...

टाइगर श्रॉफ ने बताया, क्यों बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई  'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' ?
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 3 March 2020 04:23 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के एक्शन सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बागी-3 और हिरोपंती को लेकर चर्चा में हैं। खबरों की मानें तो टाइगर की ये दोनों फिल्में एक्शन और स्टंट से भरपूर हैं। फिल्म बागी-3 का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। वहीं हिरोपंती के पोस्टर में टाइगर के लुक और पर्सनालिटी ने फैंस का दिल जीत लिया। टाइगर इन दिनों अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं फिल्म के प्रमोशन के लिए अक्सर मीडिया पर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर ढ़ेर सारी बातें कर रहे हैं। हाल में टाइगर ने अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ इयर-2 का बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉफ होने का कारण बताया है। टाइगर के फिल्म के फ्लॉफ होने के पीछे दो कारण बताया है वह वाकई में काफी हैरान कर देने वाला है। 

टाइगर श्रॉफ ने न्यूज़ एजेंसी पीटीआई से खास बातचीत के दौरान इस बारें में बात की । जब टाइगर से इस बारें में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि 'मुझे अपने कई फैंस से इस बारे में कमेंट मिलें। जो कह रहे थे कि, ''हमने आपको वन मैन आर्मी की तरह दुश्मनों से लड़ते देखा है, मशीनों से भिड़ते हुए देखा है और दूसरी तरफ आप कॉलेज में लड़कों से पिटते हुए दिख रहे हो। जोकि हम पचा नहीं पाए।,'' ऐसे में मुझे लगता है कि ये मेरी कमी थी कि मैं उन्हें सही तरह से विश्वास नहीं दिया पाया।' टाइगर के अनुसार, स्टूडेंट ऑफ इयर-2 फ़िल्म दर्शकों से कनेक्ट क्यों नहीं कर पाई। 

टाइगर ने अपनी अपकमिंग फ़िल्म 'बागी 3' को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा 'बिना किसी इमोशन और कारण के एक्शन मूवी किसी शो पीस की तरह है। एक बार जब एक्शन के लिए उचित कारण मिल जाए, तो वह दोगुना हो जाता है। दर्शक भी इससे अधिक जुड़ जाते हैं और फ़िल्म से जुड़ाव महसूस कर सकते हैं।' फ़िल्म को लेकर उन्होंने आगे कहा, 'यहां मैन वर्सेस मैन, मैन वर्सेस मशीन और मैन वर्सेस नेचर है। मैं इसमें हेलीकॉप्टर और टैंक्स से लड़ रहा हूं। ट्रेलर में जितने भी एक्शन देखने को मिले हैं वो सभी लाइव हैं। फ़िल्म में वीएफक्स का इस्तेमाल बहुत कम किया गया है। इसका पूरा क्रेडिट अहमद सर और साजिद सर को जाता है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें