Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Tiger Shroff mourns death of his fitness trainer Kaizzad Capadia says rest in power sir - Entertainment News India

टाइगर श्रॉफ के फिटनेस ट्रेनर कैजाद कपाड़िया का निधन, एक्टर ने पोस्ट शेयर कर जाहिर किया शोक

टाइगर श्रॉफ के फिटनेस ट्रेनर कैज़ाद कपाड़िया (Kaizzad Capadia)  का बुधवार, 13 अक्टूबर को निधन हो गया। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर कैज़ाद के निधन पर शोक व्यक्त किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी...

 टाइगर श्रॉफ के फिटनेस ट्रेनर कैजाद कपाड़िया का निधन, एक्टर ने पोस्ट शेयर कर जाहिर किया शोक
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 14 Oct 2021 05:42 AM
हमें फॉलो करें

टाइगर श्रॉफ के फिटनेस ट्रेनर कैज़ाद कपाड़िया (Kaizzad Capadia)  का बुधवार, 13 अक्टूबर को निधन हो गया। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर कैज़ाद के निधन पर शोक व्यक्त किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी है। 

टाइगर ने अपने ट्रेनर को दी श्रद्धांजलि

टाइगर श्रॉफ फिल्म के सेट पर भी वर्कआउट करने से कभी नहीं चूकते। अभिनेता को अपने फिटनेस ट्रेनर कैज़ाद कपाड़िया का बहुत सपोर्ट मिला और 13 अक्टूबर को उनकी मृत्यु के बाद, टाइगर ने उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। हालांकि मौत की वजह का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन कैजाद की एक तस्वीर शेयर करते हुए टाइगर ने लिखा, 'रेस्ट इन पावर कैजाद सर। 

कई और सेलेब्स को दी है फिटनेस ट्रेनिंग

कैजाद कपाड़िया फिटनेस इंडस्ट्री के जाने-माने नाम रहें हैं। वह कई सेलेब्स के ट्रेनर रहे हैं। कैजाद मुंबई में एक फिटनेस अकादमी K11 एकेडमी ऑफ फिटनेस साइंसेज के मालिक थे और उन्होंने कई बॉलीवुड हस्तियों के लिए फिटनेस ट्रेनर के रूप में काम किया। ऐसे में उनकी निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है। टाइगर श्रॉफ के साथ ही इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ने भी कैजाद के निधन पर दुख जाहिर किया है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें