Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़tiger shroff mother ayesha shroff reaction on son movie baaghi 3 negative review

टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी 3' को मिल रहे नेगेटिव रिव्यू पर मां आयशा श्रॉफ ने दिया ये बयान

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'बागी 3' को क्रिटिक्स से मिक्स रिस्पॉन्स मिला है। हालांकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन अच्छी कमाई की है। बता दें कि 'बागी 3' ने पहले दिन 17.50...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 8 March 2020 05:50 AM
हमें फॉलो करें

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'बागी 3' को क्रिटिक्स से मिक्स रिस्पॉन्स मिला है। हालांकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन अच्छी कमाई की है। बता दें कि 'बागी 3' ने पहले दिन 17.50 करोड़ की कमाई की है। हालांकि फिल्म की कहानी लोगों को ज्यादा खास नहीं लगी। फिल्म को मिल रहे नेगेटिव रिस्पॉन्स पर टाइगर की मां आयशा श्रॉफ ने अपना रिएक्शन दिया है। आयशा ने कहा कि वह अपने बेटे के फिल्म के लिए काफी खुश हैं। उनका कहना है कि 'बागी 3' को दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है। आयशा ने स्पॉटबॉय से बात करते हुए कहा, 'बागी 3 को मिल रहे पब्लिक रिव्यू काफी शानदार हैं। जिनके लिए ये फिल्म बनाई गई है वो लोग इसे पसंद कर रहे हैं।' 

वैसे बता दें कि कोरोना वायरस के चलते भी फिल्म ने पहले दिन अच्छी कमाई कर ली है। अगर कोरोना वायरस की दिक्कत नहीं होती तो फिल्म इससे भी ज्यादा कमाई करती। बड़े शहर के कुछ मल्टीप्लेक्स में फिल्म ज्यादा कमाई नहीं कर पाई।

'बागी 3' इस साल की अब तक की सबसे ज्यदा ओपनिंग फिल्म बन गई है। इससे पहले तक 'तान्हाजी द अनसंग वॉरियर' 13 करोड़ के साथ टॉप पर थी। 

'बागी 3' भारत में 4400 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी। वहीं ओवरसीस 1100 स्क्रीन्स पर, तो इस हिसाब से फिल्म पूरे वर्लडवाइड 5500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी। फिल्म में टाइगर और श्रद्धा के साथ रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे लीड रोल में हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें