Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Tiger Shroff mother Ayesha comment on the Disha Patani red hot bikini photos

दिशा पाटनी की बिकिनी PHOTOS पर टाइगर श्रॉफ की मां ने किया यह कॉमेंट

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दिशा पाटनी मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। उन्होंने इस वेकेशन के दौरान की अपनी कुछ बिकिनी फोटोज शेयर की हैं जो फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। अब दिशा की इन...

दिशा पाटनी की बिकिनी PHOTOS पर टाइगर श्रॉफ की मां ने किया यह कॉमेंट
Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 14 Nov 2020 02:53 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दिशा पाटनी मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। उन्होंने इस वेकेशन के दौरान की अपनी कुछ बिकिनी फोटोज शेयर की हैं जो फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। अब दिशा की इन फोटोज पर टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ ने कमेंट किया है, जिसने सभी का ध्यान आकर्षित कर लिया। दरअसल, उन्होने कॉमेंट में दिशा का निकनेम बताया है।

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी इन तस्वीरों को शेयर किया है। एक फोटो में वह समंदर किनारे बीच पर रेड बिकिनी में पोज देती दिख रही हैं तो दूसरी तस्वीर में चलती हुई नजर आ रही हैं। फैन्स दिशी की पोस्ट पर हार्ट और फायर इमोजी शेयर कर रहे हैं। दिशा के हॉट अवतार को देखकर आयशा श्रॉफ भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाईं और लिखा, दिशु। इसके साथ ही उन्होंने फायर इमोटिकॉन भी शेयर किए हैं।

दिशा के मालदीव वेकेशन में टाइगर श्रॉफ ने भी उनके साथ हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी एक फोटो शेयर की थी जिसमें वह येलो शॉर्ट्स में नजर आए थे। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'कृपया मेरे येलो हॉट पैंट्स को इग्नोर करें। या तो मैं बड़ा हो गया हूं या फिर मेरे पैंट्स इस लॉकडाउन में छोटे हो गए हैं।' रिपोर्ट के मुताबिक, टाइगर और दिशा गुरुवार को मालदीव वेकेशन के लिए साथ में निकले थे हालांकि दोनों ने साथ में कोई फोटो शेयर नहीं की है।

'लक्ष्मी' को मिले नेगेटिव रिएक्शन पर बोले अक्षय कुमार- जानता हूं कई क्रिटिक्स मेरी फिल्में नहीं करते पसंद

कुछ समय पहले पहले दिशा पाटनी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह सालों से टाइगर को इम्प्रेस करने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन अभी तक सफल नहीं हो पाई हैं। दिशा ने कहा, 'कई साल हो चुके हैं और मैं टाइगर को इम्प्रेस करने की कोशिश कर रही हूं। हां, हम खाने साथ जाते हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि वह मुझसे इम्प्रेस हो चुके हैं। जैसे क्रश इम्प्रेस होते हैं, वैसे नहीं हुए हैं। वह शर्मीले हैं और मैं भी इसलिए कोई कोशिश नहीं कर रहा है।'

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें