फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनजब समंदर किनारे मार्शल आर्ट की प्रैक्टिस करते थे टाइगर श्रॉफ, शेयर किया थ्रोबैक वीडियो

जब समंदर किनारे मार्शल आर्ट की प्रैक्टिस करते थे टाइगर श्रॉफ, शेयर किया थ्रोबैक वीडियो

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने इंडस्ट्री में अपनी अलग इमेज तैयार की है। टाइगर श्रॉफ शुरू से ही एक्शन फिल्में करते रहे हैं और मार्शल आर्ट के मामले में वह इंडस्ट्री के कुछ टॉप कलाकारों में गिने जाते हैं।...

जब समंदर किनारे मार्शल आर्ट की प्रैक्टिस करते थे टाइगर श्रॉफ, शेयर किया थ्रोबैक वीडियो
Puneet Parasharटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 09 Mar 2022 05:33 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने इंडस्ट्री में अपनी अलग इमेज तैयार की है। टाइगर श्रॉफ शुरू से ही एक्शन फिल्में करते रहे हैं और मार्शल आर्ट के मामले में वह इंडस्ट्री के कुछ टॉप कलाकारों में गिने जाते हैं। टाइगर श्रॉफ आज जहां हैं वहां तक आने में उन्हें काफी वक्त लगा है। हाल ही में टाइगर श्रॉफ ने अपना एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है जो आपको इस बात का अहसास कराएगा कि उन्होंने कितना लंबा सफर तय किया है और आज वह जिस मुकाम पर खड़े हैं वहां तक आने में उन्हें कितना वक्त लगा है।

समंदर किनारे टाइगर श्रॉफ की प्रैक्टिस
टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये थ्रोबैक वीडियो शेयर किया जिसमें आप उन्हें समंदर किनारे बैक फ्लिप की प्रैक्टिस करते हुए देख सकते हैं। टाइगर श्रॉफ का ये वीडियो सालों पुराना है। वीडियो को शेयर किए जाने के बाद कुछ ही मिनटों में इसे लाखों लोगों द्वारा देखा और लाइक किया जा चुका है। वीडियो में टाइगर श्रॉफ काफी बदले हुए नजर आ रहे हैं क्योंकि उनका वजन तब काफी ज्यादा था।

कहीं ज्यादा था टाइगर श्रॉफ का वजन
टाइगर श्रॉफ ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'अपनी शुरुआती स्किल्स सीखने के दौरान का अपना एक पुराना वीडियो मिला। हे भगवान उस रेत पर दौड़ना तकरीबन असंभव था। वो मेहनत वाकई में बहुत वास्तविक थी। खास तौर पर तब जब मैं बहुत मोटा था। पुराना वीडियो है।' बता दें कि टाइगर श्रॉफ ने इंडस्ट्री में आने से पहले ही अपना वजन काफी घटा लिया था और अब तो वह बहुत मस्कुलर नजर आते हैं।

हीरोपंती-2 का फैंस को बेसब्री से इंतजार
वर्क फ्रंट की बात करें तो टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती-2 का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। टाइगर श्रॉफ ने इसी फिल्म से इंडस्ट्री में शुरुआत की थी और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था। हालांकि अब जब कई साल बाद उनकी डेब्यू फिल्म का रीमेक किया जा रहा है तब उन्हें ज्यादा पावरफुल दिखाया जाएगा और फिल्म में एक्शन भी पहले से कहीं ज्यादा होगा।

epaper