DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  टाइगर श्रॉफ की एक्शन स्किल्स पर फिदा हुईं दिशा पाटनी की बहन खुशी, कही यह बात

मनोरंजनटाइगर श्रॉफ की एक्शन स्किल्स पर फिदा हुईं दिशा पाटनी की बहन खुशी, कही यह बात

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Kamta Prasad
Wed, 17 Feb 2021 04:16 PM
टाइगर श्रॉफ की एक्शन स्किल्स पर फिदा हुईं दिशा पाटनी की बहन खुशी, कही यह बात

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से जुड़े रहते हैं। वह अक्सर कुछ न कुछ वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। अब उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग करते दिख रहे हैं। टाइगर श्रॉफ के इस वीडियो पर उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड दिशा पटानी की बहन खुशबू ने रिएक्शन दिया है। 

वीडियो में टाइगर श्रॉफ को परफेक्शन के साथ बैक फ्लिप मारते देखा जा सकता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए टाइगर श्रॉफ ने कैप्शन में लिखा, ''मुझे अपने काम से बहुत प्यार है। #creating #action #setlife'' इस वीडियो पर दिशा की बहन खुशबू ने रिएक्ट करते हुए लिखा, ''और एक्शन, Wohhhh परफेक्शन।'' वहीं, टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ कमेंट करते हुए लिखा कि ''तुम, मेरे दोस्त, आपका कोई मैच नहीं है।''

ब्लू बिकिनी पहन पूल में चिल करती नजर आईं सनी लियोनी, बोल्ड अंदाज पर फिदा हुए फैन्स

बता दें कि फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले टाइगर आज एक्शन स्टार कहलाते हैं। टाइगर की आखिरी रिलीज फिल्म वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाए थे। टाइगर अब सिर्फ एक्टर ही नहीं बल्कि बतौर सिंगर भी पहचाने जाते हैं। टाइगर का गाना कैसेनोवा हाल ही में रिलीज हुआ था, जिसमें टाइगर ने अपने शानदार डांस मूव्स भी दिखाए थे।

बेबी होने से पहले सैफ अली खान ने बहन सोहा अली खान संग कराया रॉयल फोटोशूट, वीडियो वायरल

गौरतलब है कि इस साल टाइगर श्रॉफ की तीन फिल्में रिलीज होंगी। इस लिस्ट में बागी 4, हीरोपंती 2 और गणपत शामिल है। हीरोपंती 2 और गणपत का पोस्टर/ टीजर कुछ वक्त पहले रिलीज हुआ था, जिसको देखने के बाद से ही ये पता लग रहा है कि एक बार फिर टाइगर एक्शन को एक नए मुकाम पर ले जाएंगे।

संबंधित खबरें