Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़tiger-shroff-crazy-fan-keeps-her-hand-on-the-car-door-disha-patani-shocked watch-video

VIDEO: टाइगर की खातिर इस लड़की ने की ऐसी हरकत कि दिशा भी हो गईं परेशान

बॉलीवुड सितारों के फैंस कभी-कभी अपने फेवरेट स्टार के लिए दीवानगी की सारी हदें पार कर जाते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ टाइगर श्रॉफ के साथ, जिनकी फीमेल फैन ने भरी भीड़ में कुछ ऐसा कर दिया कि उनकी...

VIDEO: टाइगर की खातिर इस लड़की ने की ऐसी हरकत कि दिशा भी हो गईं परेशान
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 3 Sep 2018 05:13 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड सितारों के फैंस कभी-कभी अपने फेवरेट स्टार के लिए दीवानगी की सारी हदें पार कर जाते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ टाइगर श्रॉफ के साथ, जिनकी फीमेल फैन ने भरी भीड़ में कुछ ऐसा कर दिया कि उनकी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी भी शॉक्ड हो गईं और उनके चेहरे पर डर साफ नजर आने लगा। इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला मुंबई का है जहां रविवार को टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी एक साथ पहुंचे थे। बाहर निकलते वक्त दोनों इस कदर फैंस के बीच घिर गए कि भीड़ से निकलना उनके लिए मुसीबत बन गया।

फीमेल फैन की वजह से रूक गई कार...
इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि टाइगर तो जैसे-तैसे कार में बैठ गए। लेकिन दिशा बाहर ही फंस गई। क्योंकि टाइगर की एक फीमेल फैन ने अपने हाथों से कार का दरवाजा रोक लिया और अपना हाथ कार में फंसा दिया। बॉडीगार्ड ने उसे हटाने की काफी कोशिश की लेकिन वो नहीं मानी और टाइगर से मिलने के बाद ही कार का दरवाजा छोड़ा। इस बीच भीड़ से परेशान होकर दिशा आगे की सीट पर ही जाकर बैठ गईं।

बता दें कि टाइगर श्रॉफ और उनकी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी ‘बागी 2’ फिल्म में एक साथ नजर आए थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। ‘बागी 2’ फिल्म में इन दोनों कि जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। ‘बागी 2’ की सफलता ने साबित कर दिया कि इन दिनों कि जोड़ी बड़े परदे पर भी हिट है। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें