अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Spiderman की स्क्रीनिंग में मां और बहन के साथ पहुंचे टाइगर, गर्लफ्रेंड दिशा भी थीं साथ

टाइगर श्रॉफ
टाइगर श्रॉफ

हाल ही में टाइगर ‘स्पाइडरमैन: होमकमिंग’की स्क्रीनिंग के लिए पहुंचे। और वह यहां अकेले नहीं बल्कि मां आयशा श्रॉफ, बहन कृष्णा और गर्लफ्रेंड दिशा पटानी के साथ दिखे। ब्लैक सैंडो और ग्रे कलर की पैंट में टाइगर काफी कूल लग रहे थे, वहीं दिशा भी हॉट लुक में दिखाई दीं। फिलहाल टाइगर 21 जुलाई को रिलीज होने वाली फिल्म 'मुन्ना माइकल' के प्रमोशन में बिजी हैं। इसके बावजूद उन्होंने फैमिली और गर्लफ्रेंड के लिए टाइम निकाला।  

आगे स्लाइड में देखिए टाइगर के कुछ और फोटोज...

टाइगर श्रॉफ
टाइगर श्रॉफ

बता दें कि टाइगर ने हॉलीवुड मूवी ‘स्पाइडरमैन: होमकमिंग’ के हिंदी वर्जन के लिए अपनी आवाज दी है। फिल्म के बारे में बताते हुए टाइगर ने बताया कि, “यह करना मेरे लिए काफी चैलेंजिंग था, इसके लिए मैनें एक अलग ही पिच और पेस पर रिकॉर्डिंग की है। लेकिन इस किरदार को निभाने में मुझे काफी मज़ा भी आया। मुझे ऐसा लग रहा है जैसे मेरा आधा सपना सच हो गया है।”

 

टाइगर श्रॉफ
टाइगर श्रॉफ

टाइगर इन दिनों हॉलीवुड की एक्शन फिल्म ‘रेम्बो’ के रिमेक, ‘मुन्ना माइकल’ और ‘बाघी-2’ जैसे कई बड़े प्रोजेक्ट्स में काम कर रहे हैं। अपनी आने वाली फिल्म ‘रेम्बो’ को लेकर टाइगर काफी एक्साइटिड हैं। उन्होंने बताया कि, “यह शायद मेरी अभी तक की सबसे बड़ी फिल्म होगी। ‘रेंबो’ के स्टार सिलवेस्टर स्टैलोन ने हमें हरी झंडी दी, जिसके लिए मैं उनका बहुत आभारी हूं।”  यही नहीं, टाइगर ने हाल ही में फिल्म में स्पाइडर का रोल निभा रहे टॉम हॉलैंड की एक वीडियो शेयर की। 

 

 

Thank you so much @rajeevmasand sir for sharing! Saw #SpiderManHomecoming and @tomholland2013 was phenomenal. The film is epic!

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

टाइगर श्रॉफ
टाइगर श्रॉफ

टॉम भी टाइगर की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने बताया कि, “टाइगर का डांस वाकई काफी कूल है। वह एक प्रॉपर डांसर हैं और मुझे बहुत खुशी है कि मुझे अपनी आवाज देने वाला व्यक्ति इनता टैलेंटिड है”। ‘स्पाइडरमैन: होमकमिंग’ इस हफ्ते रिलीज होने वाली है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Tiger shroff attends screening of spiderman:homecoming along with mom, sister and girlfriend disha