फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनटाइगर श्रॉफ ने मारी 10 फीट ऊंची बैक फ्लिप, दिशा पाटनी ने किया यह कॉमेंट

टाइगर श्रॉफ ने मारी 10 फीट ऊंची बैक फ्लिप, दिशा पाटनी ने किया यह कॉमेंट

एक्टर टाइगर श्रॉफ ने जबसे बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा है, तभी से वह लोगों को फिटनेस गोल्स दे रहे हैं। केवल एक्टिंग से ही नहीं, बल्कि डांस, जिमनास्टिक और टोन्ड बॉडी से टाइगर सभी का दिल जीतते आ रहे...

टाइगर श्रॉफ ने मारी 10 फीट ऊंची बैक फ्लिप, दिशा पाटनी ने किया यह कॉमेंट
Khushboo Vishnoiहिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 09 Dec 2020 07:13 PM
ऐप पर पढ़ें

एक्टर टाइगर श्रॉफ ने जबसे बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा है, तभी से वह लोगों को फिटनेस गोल्स दे रहे हैं। केवल एक्टिंग से ही नहीं, बल्कि डांस, जिमनास्टिक और टोन्ड बॉडी से टाइगर सभी का दिल जीतते आ रहे हैं। इसका सबूत टाइगर का सोशल मीडिया अकाउंट भी है। वह अपने फिटनेस रूटीन में कोई न कोई बदलाव करते रहते हैं। सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं। 

हाल ही में टाइगर ने 10 फीट ऊंची बैक फ्लिप बड़े ही परफेक्शन के साथ मारी, जिसे देखकर दिशा पाटनी शॉक्ड हो गईं। दिशा पाटनी ने कॉमेंट करते हुए लिखा कि टाइगर यह वाकई शानदार है। टाइगर श्रॉफ की यह बैक फ्लिप सच में काफी दिलचस्प नजर आ रही है। उन्होंने यह काफी सफाई से परफॉर्म की है। सोशल मीडिया पर टाइगर का बैक फ्लिप मारते हुए का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

फैन्स भी टाइगर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इसके अलावा टाइगर की मां आयशा श्रॉफ भी बेटे की तारीफ करती नजर आईं। उन्होंने कई प्रकार के इमोजी वीडियो पर कॉमेंट करते हुए बनाए हैं। 

साजिद नाडियाडवाला ने किया ‘हाउसफुल 5’ का ऐलान, अक्षय कुमार संग इन धमाकेदार सेलिब्रिटीज की बनेगी जोड़ी

सुशांत के नाम पर ट्रोल कर रहे फैन्स को अंकिता लोखंडे ने दिया मुंहतोड़ जवाब, बोलीं- मेरा काम नहीं कि मैं सबकी पसंद की चीजें करूं

बता दें कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, ऐसी अक्सर चर्चा होती रहती हैं। हालांकि, दोनों ही एक-दूसरे को सबसे अच्छा दोस्त बताते हैं। हाल ही में दोनों मालदीव वेकेशन एंजॉय करके वापस लौटे हैं। इसके अलावा दिशा पाटनी, टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ की बहुत अच्छी दोस्त हैं। 

epaper