Hindi NewsEntertainment NewsTiger 3 worldwide box office collection Salman Khan Movie Cross 350 Cr Mark - Entertainment News India

Tiger 3 Worldwide: टाइगर-3 की कमाई <span class='webrupee'>₹</span>350 करोड़ के पार, ओवरसीज कलेक्शन हुआ इतना

Tiger 3 Worldwide Collection Day 10: सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म टाइगर-3 की कमाई का ग्राफ लगातार ऊपर जा रहा है। फिल्म वर्ल्डवाइड लेवल पर अभी तक 350 करोड़ से ज्यादा कमाई कर चुकी है।

Tiger 3 Worldwide: टाइगर-3 की कमाई  <span class='webrupee'>₹</span>350 करोड़ के पार, ओवरसीज कलेक्शन हुआ इतना
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 19 Nov 2023 02:58 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म टाइगर-3 कमाई के मामले में 350 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन का आंकड़ा YRF ने जारी कर दिया है और बताया है कि रिलीज के बाद से लेकर अभी तक टाइगर-3 की कमाई का ग्राफ कैसा रहा है। बता दें कि सिर्फ भारतीय बॉक्स ऑफिस के जरिए फिल्म अभी तक 220 करोड़ 25 लाख रुपये कमा चुकी है। फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन ही भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 44 करोड़ रुपये से ज्यादा रहा था।

टाइगर-3 की कमाई का ग्राफ कैसा?
मेकर्स ने फिल्म की कमाई के आंकड़े जारी करते हुए बताया कि सलमान, शाहरुख, कटरीना और इमरान हाशमी स्टारर इस फिल्म की कमाई में 42 प्रतिशत की ग्रोथ देखने को मिली है। शनिवार को फिल्म ने कुल 18 करोड़ 75 लाख रुपये कमाए हैं।

भारतीय और वर्ल्डवाइड कलेक्शन
पिछले 7 दिनों में फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 220 करोड़ 25 लाख रुपये और वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर कुल 357 करोड़ रुपये कमा चुकी है। फिल्म की कमाई में हालांकि रविवार को वर्ल्डकप फाइनल के चलते थोड़ी गिरावट देखने को मिल सकती है।

टाइगर-3 का फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन
फिल्म ने पहले ही वीकेंड में 148 करोड़ 5 लाख रुपये का बिजनेस कर लिया था। फिल्म ने वर्ल्डकप मैचों के दौरान भी तगड़ी कमाई की है और सबसे ज्यादा बिजनेस भारतीय बॉक्स ऑफिस पर सोमवार को किया जब इसने 59 करोड़ 25 लाख रुपये कमाए थे।

टाइगर-3 का ओवरसीज कलेक्शन
फिल्म की विदेशी कमाई की बात करें तो सिर्फ विदेशी स्क्रीन्स के जरिए फिल्म 89 करोड़ रुपये कमा चुकी है। देखना होगा कि लाइफटाइम कलेक्शन कितना रहता है और इस मामले में टाइगर-3 किन फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ पाती है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें