Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Tiger 3 Salman Khan tweeted on bursting firecrackers in theaters said it is dangerous

Tiger 3: फैन्स की हरकतों से हैरान सलमान खान, सिनेमाघरों में पटाखे फोड़ने पर बोले- यह खतरनाक है

टाइगर 3 की स्क्रीनिंग के दौरान का एक वीडियो वायरल हो गया है जिसमें फैन्स फिल्म देखते वक्त सिनेमाघरों के अंदर ही पटाखे फोड़ने लगे। सलमान खान ने ट्वीट कर ऐसा करने के लिए मना किया है।

Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 13 Nov 2023 04:20 PM
हमें फॉलो करें

सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म का काफी समय से इंतजार हो रहा था। इसे लेकर ऐसी दीवानगी दिखी कि कुछ लोगों ने अजीबो गरीब हरकत करते हुए सभी की जान खतरे में डाल दी। महाराष्ट्र के एक सिनेमाघर के अंदर ना केवल पटाखे फोड़े गए बल्कि रॉकेट भी दागे गए। भारी आतिशबाजी की वजह से भगदड़ का माहौल बन गया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद अब सलमान ने ट्वीट कर इस पर प्रतिक्रिया दी है।

सलमान ने क्या लिखा
सलमान ने ट्वीट में लोगों से ऐसा करने के लिए मना किया। उन्होंने लिखा, 'टाइगर 3 के दौरान सिनेमाघरों के अंदर आतिशबाजी के बारे में मुझे पता चला। यह खतरनाक है। आइए बिना किसी की जान को जोखिम में डालें फिल्म को एंजॉय करें। सुरक्षित रहें।'

यूजर्स ने एक्शन लेने की मांग की।
वीडियो महाराष्ट्र के मालेगांव के एक सिनेमाघर के अंदर का है। दिवाली के दिन लोग फिल्म देखने पहुंचे और टाइगर की एंट्री होते ही जमकर पटाखे फूटे। कुछ लोग पटाखे जलाने लगे तो कुछ बाहर की ओर भागने लगे। जिससे चारों तरफ भगदड़ का माहौल बन गया। वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने सिनेमाघर के खिलाफ एक्शन लेने के लिए कहा। कुछ ने सरकार से गुजारिश की कि इस बारे में कड़े नियम बनाने चाहिए कि कोई अंदर पटाखे लेकर ना जा सके।

पहले भी हुआ था ऐसा
यह पहली बार नहीं है जब इस तरह की घटना हुई है। इससे पहले 2021 में सलमान की फिल्म 'अंतिम' की रिलीज के दौरान भी ऐसा ही देखने को मिला। फिल्म देखने पहुंचे लोगों ने हॉल के अंदर ही पटाखे चलाए। उस वक्त भी सलमान  ने सभी से निवेदन किया कि वे पटाखे लेकर थियेटर में ना जाएं। साथ ही उन्होंने सिनेमाघर मालिकों से कहा कि वे ऐसा करने से रोकें। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें