Hindi NewsEntertainmentTiger 3 OTT Release Know When And Where Watch Salman Khan Katrina Kaif Emraan Hashmi Starrer Movie Watch On Amazon Prime Video

Tiger 3: थिएटर के बाद अब इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी टाइगर 3, जानें कब और कहां देखें सलमान की मूवी

आपको बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर अब टाइगर 3 के लिए कमाई कर पाना काफी मुश्किल होगा। एक दिसंबर को टाइगर 3 का एनिल और सैम बहादुज जैसी दो बड़ी फिल्मों के साथ टक्कर शुरू हो गया है।

 Tiger 3: थिएटर के बाद अब इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी टाइगर 3, जानें कब और कहां देखें सलमान की मूवी
Priti Kushwaha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीMon, 4 Dec 2023 10:27 AM
हमें फॉलो करें

Tiger 3 OTT Release: मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित टाइगर 3 को दर्शकों ने खूब पसंद किया। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने अच्छी कमाई की। ये फिल्म 12 नवंबर, 2023 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। टाइगर 3 में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ और इमरान हाशमी लीड रोल में नजर आए थे। वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवी फिल्म टाइगर 3, जो साल 2017 में आई टाइगर जिंदा है की तीसरी कड़ी है। फिल्म रिलीज के 21 दिनों के बाद ही अब इसके ओटीटी रिलीज को लेकर  चर्चा शुरु हो गई है। आइए जानते हैं कब और किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है टाइगर 3। 

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज
खबरों की मानें तो, सलमान खान की टाइगर 3 महज एक महीने के भीतर ही अब ओटीटी पर दस्तक देने को तैयार है। थिएटर के बाद टाइगर 3 को अमेजन प्राइम इंडिया रिलीज की जाएगी। ऐसे में अगर आप सलमान की एक्शन फिल्म टाइगर 3 को थिएटर में देखने से चूक गए है तो अब घर बैठे ही अपनी फैमिली के साथ एंजॉय कर सकते हैं। गौरतलब है कि इससे पहले शाहरुख खान की पठान भी अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई है। ऐसे में अब अब वाईआरएफ की यह फिल्म भी अमेजन प्राइम पर रिलीज होने को तैयार दिख रही है। हालांकि, अभी तक इस बात की जानकारी नहीं है कि फिल्म किस तारीख को स्ट्रीम की जाएगी।

बॉक्स ऑफिस पर इन दो फिल्मों से होगा टक्कर
आपको बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर अब टाइगर 3 के लिए कमाई कर पाना काफी मुश्किल होगा। एक दिसंबर को टाइगर 3 का दो बड़ी फिल्मों के साथ टक्कर शुरू हो गया है। रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल और विकी कौशल की सैम बहादुर 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। ऐसे में मुकाबला काफी तगड़ा है। अब फिल्म का कलेक्शन महज 1 से डेढ करोड़ के बीच आकर रह गया है।

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें