Hindi NewsEntertainmentTiger 3 Box Office Got Affected By World Cup 2023 Finals IND vs AUS Know About Salman Khan Katrina Kaif Films Collection

Tiger 3 Collection: टाइगर-3 हिट हुई या फ्लॉप? IND vs AUS का पड़ा असर, आठ दिन में कमाए इतने करोड़

Tiger 3 Box Office Collection: सलमान खान की फिल्म 'टाइगर-3' 12 नवंबर के दिन रिलीज हुई थी। 12 नवंबर से लेकर 19 नवंबर तक फिल्म ने 220 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर डाली है। पढ़िए हमारी रिपोर्ट।

Tiger 3 Collection: टाइगर-3 हिट हुई या फ्लॉप? IND vs AUS का पड़ा असर, आठ दिन में कमाए इतने करोड़
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 20 Nov 2023 02:54 PM
हमें फॉलो करें

टाइगर-3 बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई कर रही है। फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज हुए आठ दिन हुए हैं और इन आठ दिनों में 'टाइगर 3' ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 220 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। अब सवाल यह उठता है कि दिवाली और वर्ल्ड कप 2023 के बीच रिलीज हुई सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी की ये फिल्म हिट हुई है या फ्लॉप? आइए जानते हैं।

पहले तीन दिन का कलेक्शन
टाइगर-3 ने 12 नवंबर के दिन सिनेमाघरों में दस्तक दी। इस दिन दिवाली भी थी और इंडिया का मैच भी था। ऐसे में सलमान खान की फिल्म ने ओपनिंग डे पर 44.5 करोड़ रुपये की कमाई की। अगले दिन (डे-2) फिल्म की कमाई में इजाफा हुआ और फिल्म ने 59.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। तीसरे दिन फिल्म की कमाई में मामूली-सी गिरावट आई और फिल्म ने 44.3 करोड़ रुपये का कारोबार किया।

इंडिया वर्सेस ऑस्ट्रेलिया की वजह बिगड़ा खेल
चौथे दिन फिल्म की कमाई में 52 फीसदी की गिरावट आई और टाइगर-3 ने मात्र 21.1 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। पांचवें दिन 18.5 करोड़ रुपये और छठवें दिन 13.25 करोड़ रुपये की कमाई करने के बाद सातवें दिन फिल्म की कमाई में उछाल आया। फिल्म ने 18.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। लेकिन, आठवें दिन इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के फिनाले मैच की वजह से कमाई में गिरावट आई और फिल्म ने 10.5 करोड़ का कारोबार किया। इस तरह, आठ दिन में फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस से 229.9 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया।

हिट हुई या फ्लॉप?
कथित तौर पर फिल्म को 300 करोड़ रुपये के बजट में तैयार किया गया है। वहीं Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, टाइगर-3 ने वर्ल्डवाइड 373 करोड़ रुपये का कारोबार कर डाला है। यानी सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है। स्पष्ट कर दें, अभी ये फिल्म सिनेमाघरों में लगी हुई है। इसलिए इसका लाइफटाइम कलेक्शन सामने नहीं आया है।

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें