फोटो गैलरी

Hindi News Entertainment NewsTiger 3 Box Office Collection Worldwide Salman Khan Movie Crossed 400 Cr Mark Entertainment News India

Tiger 3 Worldwide Collection: बॉक्स ऑफिस पर 'टाइगर' की दहाड़, कमाई पहुंची 400 करोड़ के पार

Tiger 3 Box Office Collection: सलमान खान और कटरीना की फिल्म टाइगर-3 की कमाई का आंकड़ा 400 करोड़ के पास पहुंच चुका है। तकरीबन 300 करोड़ रुपये की लागत से बनी यह फिल्म अब प्रॉफिट जोन में चल रही है।

Tiger 3 Worldwide Collection: बॉक्स ऑफिस पर 'टाइगर' की दहाड़, कमाई पहुंची 400 करोड़ के पार
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 22 Nov 2023 03:32 PM
ऐप पर पढ़ें

Tiger 3 Box Office Collection Worldwide: सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म टाइगर-3 का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 400 करोड़ से ऊपर जा चुका है। फिल्म की कमाई का ग्राफ काफी तेजी से ऊपर गया है और 300 करोड़ रुपये की लागत से बनी यह फिल्म अब प्रॉफिट जोन में चल रही है। फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन कितना था और अभी इसका डॉमेस्टिक और ओवरसीज बॉक्स ऑफिस पर बिजनेस कितना हो चुका है? चलिए जानते हैं फिल्म की टोटल बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट।

भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कितनी हुई कमाई?
फिल्म की भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अभी तक की कमाई की बात करें तो यह फिल्म 298 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन कर चुकी है और इसका नेट कलेक्शन 244 करोड़ 80 लाख रुपये रहा है।

कितना रहा टाइगर-3 का ओवरसीज कलेक्शन?
विदेशी मुल्कों में फिल्म की कमाई की बात करें तो यह आंकड़ा 100 करोड़ के पार जा चुका है। YRF ने फिल्म की कमाई बताते हुए अपनी इंस्टा पोस्ट में लिखा है कि फिल्म अन्य देशों से अभी तक 102 करोड़ 50 लाख रुपये का बिजनेस कर चुकी है।

जल्द ही 500 करोड़ क्लब में कदम रखेगी फिल्म
पिछले 10 दिनों में फिल्म की अभी तक की कुल कमाई के बारे में बताएं तो यह आंकड़ा 400 करोड़ 50 लाख रुपये हो चुका है। क्योंकि अभी टाइगर-3 के पास नवंबर का पूरा महीना बाकी है तो उम्मीद है कि यह 500 करोड़ क्लब तक पहुंच जाएगी।

दिसंबर की शुरुआत से ही आने लगेगी गिरावट
ट्रेड विशेषज्ञों की मानें तो दिसंबर की शुरुआत से ही फिल्म के ओपनिंग डे कलेक्शन में गिरावट आने लगेगी। क्योंकि दिसंबर में 'सैम बहादुर', 'एनिमल' और 'डंकी' जैसी फिल्में रिलीज होनी हैं, तो टाइगर तो बेशक तगड़ी टक्कर मिलेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें