Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Tiger 3 Box Office Collection Day 1 Salman Khan Diwali Dhamaka - Entertainment News India

Tiger 3 Day 1 Collection: सलमान खान का दिवाली धमाका, 'टाइगर' की इन फिल्मों को पछाड़ा, इनसे रह गई पीछे

टाइगर-3 ने रिलीज डेट पर ही 40 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। इस आंकड़े के साथ सलमान खान ने अपनी ही कई फिल्मों को ओपनिंग डे कलेक्शन के मामले में पछाड़ दिया है। लेकिन 'जवान' और 'पठान' को बीट नहीं कर पाई।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 12 Nov 2023 06:59 PM
हमें फॉलो करें

Tiger 3 First Day Collection: सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग पाने में कामयाब रही है। तकरीबन 300 करोड़ रुपये की लागत से बनी इस फिल्म को दिवाली के मौके पर रिलीज करने को लेकर कुछ लोग डाउट में थे, लेकिन बॉक्स ऑफिस नंबर्स ने साफ कर दिया है कि सलमान खान ने टाइगर-3 को दिवाली पर रिलीज करके कोई गलती नहीं की है।

टाइगर 3 का फर्स्ट डे कलेक्शन
फिल्म की पहले दिन की कमाई की बात करें तो Sacnilk के मुताबिक फिल्म ने ओपनिंग डे पर 40 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। हालांकि मेकर्स की ओर से फिल्म की कमाई के आधिकारिक आंकड़े जारी किया जाना अभी बाकी है।

टाइगर ने किन फिल्मों को पछाड़ा?
टाइगर-3 ने ओपनिंग डे कलेक्शन के मामले में सलमान खान की किन फिल्मों को पछाड़ा है? अगर अनुमानित आंकड़े को सही माना जाए तो दबंग खान ने ओपनिंग डे कलेक्शन के मामले में फिल्म 'सुल्तान' (36 करोड़ 54 लाख), 'टाइगर जिंदा है' (43 करोड़ 10 लाख) और 'एक था टाइगर' (32 करोड़ 92 लाख) को पछाड़ दिया है।

टाइगर-3 ने इन फिल्मों को भी किया बीट
इतना ही नहीं सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' (27 करोड़ 25 लाख) और 'किक' (26 करोड़ 40 लाख) भी फर्स्ट डे कलेक्शन के मामले में टाइगर-3 से बहुत पीछे रह गई हैं। लेकिन कुछ फिल्में ऐसी भी हैं जिन्हें टाइगर-3 नहीं पछाड़ पाई है।

इनसे पीछे रह गई सलमान की टाइगर-3
सलमान खान की फिल्म 'भारत' ने ओपनिंग डे पर 42 करोड़ 30 लाख रुपये का बिजनेस किया था और 'प्रेम रतन धन पायो' ने 40 करोड़ 35 लाख रुपये कमाए थे। इन दो फिल्मों को सलमान खान की टाइगर-3 बीट नहीं कर पाए है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें