Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़thugs of hindustan character first look disclose watch video

'Thugs Of Hindostan' का First LOOK आया सामने, 'हय्या हो' धुन पर बेस्ड है यह Logo वीडियो

लंबे इंतजार के बाद फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' का पहला लुक सामने आ गया है। विजय कृष्णा आचर्या के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पहली बार दो सबसे बड़े स्टार अमिताभ बच्चन और आमिर खान को एक...

'Thugs Of Hindostan' का First LOOK आया सामने, 'हय्या हो' धुन पर बेस्ड है यह Logo वीडियो
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 17 Sep 2018 01:14 PM
हमें फॉलो करें

लंबे इंतजार के बाद फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' का पहला लुक सामने आ गया है। विजय कृष्णा आचर्या के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पहली बार दो सबसे बड़े स्टार अमिताभ बच्चन और आमिर खान को एक साथ देखने का मौका मिलेगा। इस फिल्म में इन दोनों एक्टर्स के अलावा एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख मुख्य किरदारों दिखाई देंगी। आपको बता दें कि फिल्म की रिलीज एक दिन पोस्टपोन हो गई है। अब ठग्स ऑफ हिंदुस्तान 7 नवंबर नहीं, बल्कि 8 नवंबर को रिलीज होने वाली है। 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' फिल्म के इस पहली वीडियो को आमिर खान ने अपने ट्वीटर पर शेयर करते हुए फिल्म रिलीजिंग तारीख का खुलासा किया है।

इस जारी वीडियो को देखकर फिल्म को लेकर आपका क्रेज और भी बढ़ जाएगा। इस वीडियो की म्यूजिक से आप इस फिल्म की भव्यता को खुद ही ऐहसास कर लेगें। लगभग एक मिनट के इस वीडियो में लोगो के साथ बैकग्राउंड स्कोर काफी दमदार है।

काफी मंहगी फिल्मों में सुमार इस फिल्म का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर 27 सितंबर यानि कि यश चोपड़ा के जन्मदिन के मौके पर रिलीज कर दिया जाएगा। आपको बता दें, यशराज बैनर तले बनी यह फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही है। मंगलवार से फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर्स एक एक कर रिलीज किये जाएंगे, जिसमें सभी किरदारों की झलक होगी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें