DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'Thugs of Hindostan' Box Office Day 1: आमिर खान ने संजय दत्त से लेकर अक्षय कुमार तक के तोड़े रिकॉर्ड

Thugs of Hindostan

‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो चुकी है। दिवाली का मौका और आमिर खान के होने का इस फिल्म को पूरा फायदा मिला है। फिल्म ने पहले ही दिन धमाकेदार कमाई कर अब तक के तमाम बॉक्स ऑफिस रिकार्ड्स तोड़ दिए हैं। फिल्म ने पहले ही दिन 52.25 करोड़ कमाए हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर आमिर खान-अमिताभ बच्चन की फिल्म को बहुत खराब रिव्यू मिले थे। बावजूद इसके पहले दिन टिकट खिड़की पर फिल्म के लिए रुपयों की जमकर बारिश हुई।  इसी के साथ आमिर खान ने सलमान खान, संजय दत्त, अक्षय कुमार और टाइगर श्राफ के रिकॉर्ड को धराशाई कर दिया है। 

ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान फिल्म ने पहले ही दिन फिल्म संजय दत्त की बायोपिक संजू (34.75), सलमाऩ खान की रेस ( 29.37), अक्षय कुमार की गोल्ड (25.25) और टाइगर की बागी (25.10) को पीछे छोड़ दिया है। 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने पहले दिन की कमाई के आंकड़े जारी किए हैं। भारत में फिल्म ने पहले दिन  52.25 करोड़ रुपये की कमाई की  है। आपको बता दें कि ये मूवी हिंदी के साथ तमिल और तेलुगू में भी रिलीज हुई है। कलेक्शन के आकंड़े तीनों भाषाओं को मिलाकर हुई कमाई के हैं।

तरण आदर्श ने फिल्म के कलेक्शन को ऐतिहासिक बताया है। उन्होंने कहा, "पहले दिन की कमाई अपेक्षाओं के अनुरूप ही है। लेकिन, ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की असली परीक्षा दूसरे दिन यानी शुक्रवार से शुरू होगी। आने वाला वीकेंड कमाई के लिहाज से फिल्म के लिए महत्वपूर्ण होगा। इस पर सबकी निगाहे होंगी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:thugs of hindostan day one box office collection 52 Cr