फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनजब शाहरुख खान को ट्रोल कर रहा था सोशल मीडिया यूजर, 'किंग खान' ने ऐसे की थी बोलती बंद

जब शाहरुख खान को ट्रोल कर रहा था सोशल मीडिया यूजर, 'किंग खान' ने ऐसे की थी बोलती बंद

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी दमदार एक्टिंग के साथ ही साथ अपनी हाजिर जवाबी के लिए भी जाने जाते हैं। शाहरुख खान एक ओर जहां अपने जवाबों से फैन्स का दिल जीत लेते हैं तो वहीं दूसरी ओर...

जब शाहरुख खान को ट्रोल कर रहा था सोशल मीडिया यूजर, 'किंग खान' ने ऐसे की थी बोलती बंद
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईSun, 23 Jan 2022 06:05 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी दमदार एक्टिंग के साथ ही साथ अपनी हाजिर जवाबी के लिए भी जाने जाते हैं। शाहरुख खान एक ओर जहां अपने जवाबों से फैन्स का दिल जीत लेते हैं तो वहीं दूसरी ओर अपने बेबाक अंदाज से वो किसी की भी बोलती बंद कर सकते हैं। ऐसे में आज आपको बताते हैं वो किस्सा, जब फिल्म रईस के वक्त एक सोशल मीडिया यूजर ने शाहरुख खान को ट्रोल करने की कोशिश की थी, लेकिन अभिनेता ने अपने बेबाक अंदाज से बहुत ही प्यार से उस ट्रोल की बोलती बंद कर दी थी। शाहरुख का जवाब उस वक्त भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

सुर्खियों में थी रईस
दरअसल साल 2017 में शाहरुख खान की फिल्म रईस रिलीज हुई थी। ये फिल्म कई वजहों से चर्चा में थी, जिस में से एक वजह फिल्म में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान का होना भी था। इस वजह से जहां फैन्स शाहरुख के सपोर्ट में थो तो कई लोग फिल्म के खिलाफ पोस्ट कर रहे थे। इस वजह से फिल्म खूब सुर्खियों में रही और आखिरकार रिलीज हो गई।

ट्रोल करने की कोशिश
फिल्म से जिस तरह का रिस्पॉन्स सभी उम्मीद कर रहे थे वैसा मिला नहीं और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ बड़ा धमाका नहीं किया। फिल्म की रिलीज के वक्त शाहरुख खान ने ट्विटर पर #AskSRK सेशन रखा और फैन्स के कई सवालों के जवाब दिए। इस बीच एक सोशल मीडिया यूजर ने शाहरुख को ट्रोल करने की कोशिश की।

शाहरुख का सुपर कूल जवाब
एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'शाहरुख सर, रईस ने प्लूटो प्लेनेट पर कितना कलेक्शन किया है अभी तक....।' ट्रोल के इस कमेंट पर शाहरुख ने बड़े ही स्वैग के साथ लिखा, 'प्लूटो अब प्लैनट नहीं रहा, जानकारी के लिए बता रहा हूं।' शाहरुख के इस जवाब को फैन्स ने खूब पसंद किया था, वहीं ट्रोल ने अपना ट्वीट तक बाद में डिलीट कर दिया था।

पठान में आएंगे नजर
बात शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्दी ही यशराज बैनर की फिल्म पठान में नजर आएंगे। फिल्म में शाहरुख खान के साथ ही दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अहम किरदारों में नजर आएंगे। जानकारी के मुताबिक फिल्म में शाहरुख खान जोरदार एक्शन करते नजर आएंगे। फिल्म के शूटिंग क्लिप्स कुछ वक्त पहले सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे।

'टाइगर' का होगा कैमियो
बताया जा रहा है कि पठान में 'टाइगर' बनकर सलमान खान भी कैमियो करेंगे। हालांकि इसकी अभी तक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन फैन्स इस न्यूज से काफी खुश हैं। याद दिला दें कि पठान के अलावा शाहरुख के पास निर्देशक एटली की भी एक फिल्म है। गौरतलब है कि शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आए थे। जीरो में शाहरुख खान के साथ ही कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य किरदारों में थे।

epaper