Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनThrowback: करीना कपूर खान ने नेशनल टीवी पर कटरीना कैफ को कहा था 'भाभी', भाई की शादी के लिए की थी ये प्लानिंग

Throwback: करीना कपूर खान ने नेशनल टीवी पर कटरीना कैफ को कहा था 'भाभी', भाई की शादी के लिए की थी ये प्लानिंग

टीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीGarima Singh
Tue, 07 Dec 2021 10:48 PM
Throwback: करीना कपूर खान ने नेशनल टीवी पर कटरीना कैफ को कहा था 'भाभी', भाई की शादी के लिए की थी ये प्लानिंग

इस खबर को सुनें

कटरीना कैफ और विकी कौशल 9 दिसम्बर को राजस्थान के बरवाड़ा फोर्ट में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इस कपल की शादी की खबर सामने आने के बाद से ही पुरानी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे हैं। लोग विकी और कटरीना से जुड़े पुराने-पुराने पोस्ट ढूंढकर निकाल रहे हैं। इन तस्वीरों और वीडियो को देखकर लोगों की जुबान पर एक ही बात है कि भाई ये तो मेड फॉर ईच अदर वाली जोड़ी है। बॉलीवुड की खबरों को चटखारा लेकर पढ़ने वाले लोग तो इस बात से वाकिफ ही होंगे कि एक समय था जब कटरीना कैफ और रणबीर कपूर के रिश्ते की चर्चा जोरों शोरों पर थी। यहां तक कि रणबीर के घरवालों को भी कटरीना कैफ काफी पसंद थी। हर चीज को बारीकी से देखने वाली रणबीर कपूर की कजिन करीना कपूर खान तक को भी कटरीना भा गई थी। यहां तक कि नेशनल टेलीविजन पर उन्होंने कटरीना को भाभी भी कह दिया था। 


करण के सामने करीना ने कही थी ये बात 

कई साल पहले करण जौहर ने अपने चैट शो पर करीना कपूर खान और रणबीर कपूर को बुलाया था। इसी चैट शो पर करीना ने एक सवाल का जवाब देते हुए कटरीना को भाभी कहकर बुलाया था। करीना ने नेशनल टीवी पर ऐसा बोलकर कटरीना और रणबीर कपूर के रिश्ते पर मुहर लगा दी थी। 


खींची थी रणबीर की टांग

कटरीना को भाभी बुलाने के बाद भी करीना कपूर खान नहीं रुकी बल्कि वो करण जौहर के सामने ही रणबीर कपूर की टांग खिंचाई करने लगी थी। करीना कपूर खान ने कहा कि उन्होंने रणबीर की शादी के लिए लहंगा सिलवा लिया है और वो 'चिकनी चमेली' और 'शीला' गाने पर डांस की प्रैक्टिस भी कर रही हैं। 


ऐसे शुरू हुई थी कटरीना-रणबीर की लव स्टोरी

 साल 2009 में आई फिल्म 'अजब प्रेम की गजब कहानी' की शूटिंग के दौरान ही कटरीना कैफ और रणबीर कपूर की नजदीकियां बढ़ी थी। इसके बाद से ही दोनों के रिश्ते ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। खबरें तो ऐसी भी आने लगी थी कि दोनों शादी करने का भी मन बना रहे हैं, लेकिन दोनों का रिश्ता जल्द ही खत्म भी हो गया। 

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें