Friday, January 28, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन'ओम शांति ओम' के 'दर्द ए डिस्को' गाने में शाहरुख खान के एब्स देख फराह खान को हो जाती थी उल्टी, जानें मजेदार किस्सा

'ओम शांति ओम' के 'दर्द ए डिस्को' गाने में शाहरुख खान के एब्स देख फराह खान को हो जाती थी उल्टी, जानें मजेदार किस्सा

हिन्दुस्तान,मुंबईAvinash Singh
Sat, 27 Nov 2021 04:53 PM
'ओम शांति ओम' के 'दर्द ए डिस्को' गाने में शाहरुख खान के एब्स देख फराह खान को हो जाती थी उल्टी, जानें मजेदार किस्सा

इस खबर को सुनें

बॉलीवुड के 'किंग ऑफ रोमांस' कहलाने वाले एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने फिल्म ओम शांति ओम (Om Shanti Om) से डेब्यू किया था। फिल्म के साथ ही साथ फैन्स को इसके गाने और शाहरुख- दीपिका की कैमिस्ट्री भी खूब पसंद आई थी। वहीं इन सब के साथ में शाहरुख खान अपने सिक्स पैक एब्स के लिए भी खूब चर्चा में रहे थे। ऐसे में आपको आज बताते हैं वो मजेदार किस्सा, जब शाहरुख की बॉडी देख फराह खान (Farah Khan) को उल्टी हो जाती थी।

सिर्फ गाने का शूट था बाकी
दरअसल 2007 में रिलीज हुई फिल्म ओम शांति ओम का निर्देशन फराह खान ने किया था। फिल्म का पूरा शूट हो चुका था और सिर्फ आखिर में फिल्म का गाना 'दर्द ए डिस्को' शूट होना था। इस गाने के लिए शाहरुख खान ने अपनी बॉडी पर बहुत मेहनत की थी और फैन्स को सिक्स पैक एब्स का तोहफा दिया था। शाहरुख का ये गाना फैन्स को खूब पसंद भी आया था और उनकी फैन फॉलोइंग में भी इजाफा हुआ था।

प्रेग्नेंट थीं फराह
इस पूरे गाने में या तो शाहरुख खान शर्टलेस थे या फिर ऐसे कपड़े पहने थे, जिससे उनकी दमदार फिजीक साफ नजर आ रही थी। वहीं इस फिल्म के बारे में 'फिल्म कंपेनियन' से बात करते हुए फराह खान ने साल 2017 में  बताया था कि इस गाने के शूट के वक्त वो प्रेग्नेंट थीं। फराह ने कहा था कि इस गाने के शूट के दौरान जब भी वो शाहरुख को देखती थीं तो उल्टी हो जाती थी। 

शाहरुख की दमदार फिजीक
बातचीत में फराह ने कहा था, 'ओम शांति ओम के शूटिंग के अंत के वक्त मैं प्रेग्नेंट हो गई थी, लेकिन हमें दर्द ए डिस्को शूट करना था। तो जब भी शाहरुख अपनी शर्ट उतारता था तो मुझे उल्टी हो जाती थी। मैं पास में रखी बाल्टी में उल्टी करती थी, जो मैंने शूटिंग सेट पर ही रखी थी। ऐसे में देखने पर ऐसा लगता था कि मैं शाहरुख खान को देखकर उल्टी कर रही हूं, हालांकि मैंने शाहरुख को बता दिया था कि ये उसकी बॉडी की वजह से नहीं है। गाने में शाहरुख की बॉडी शानदार थी।' याद दिला दें कि शाहरुख खान और फराह खान रियल लाइफ में भी काफी स्ट्रॉन्ग बॉन्ड शेयर करते हैं।

epaper

संबंधित खबरें