DA Image
10 मई, 2021|2:09|IST

अगली स्टोरी

VIDEO: जब अनु मलिक ने कहा था, 'नेहा कक्कड़, तेरी आवाज सुनकर लगता है मैं अपने मुंह पर मारूं थप्पड़'

anu malik  neha kakkar

कहते हैं कोशिश करने वालों की हार नहीं होती... इस कहावत का एक उदाहरण नेहा कक्कड़ भी हैं। नेहा कक्कड़ ने अपने दम पर अपने लिए एक बड़ा मुकाम बनाया है। नेहा कक्कड़ हाल फिलहाल में इंडियन आइडल को होस्ट कर रही हैं, लेकिन उस ही शो में नेहा ने बतौर कंटेस्टेंट भी हिस्सा लिया था। ऐसे में नेहा का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इंडियन आइडल 2 में नजर आई थीं नेहा कक्कड़
दरअसल नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल 2 में नजर आई थीं। उस वक्त शो के जज अनु मलिक, सोनू निगम और फराह खान थे। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में नेहा कक्कड़ फिल्म रिफ्यूजी का गाना 'ऐसा लगता है..' गाती नजर आ रही हैं। 

अनु मलिक का रिएक्शन
वीडियो अनु मलिक के रिएक्शन की वजह से चर्चा में है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि नेहा का गाना सुनने के बाद अनु मलिक कहते हैं- 'नेहा कक्कड़... तेरी आवाज सुनकर लगता है मैं अपने मुंह पर मारूं थप्पड़। यार... क्या हो गया है तेरे को..।' वहीं वीडियो में अनु खुद को थप्पड़ मारते भी दिखते हैं।

इंडियन आइडल 12 जज कर रही हैं नेहा
बता दें कि नेहा इन दिनों इंडियन आइडल का 12वां सीजन जज कर रही हैं। इस शो में नेहा के साथ हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी बतौर जज नजर आ रहे हैं। वहीं अब नेहा को हिट मशीन भी कहा जाता है। अपनी आवाज के साथ ही साथ नेहा अब अपने क्यूट लुक्स के लिए भी जानी जाती हैं। बता दें कि नेहा के इंस्टाग्राम पर 55 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Throwback Video When Anu Malik slapped himself after hearing Neha Kakkar sing at Indian Idol audition