DA Image
8 अप्रैल, 2021|10:32|IST

अगली स्टोरी

जब ब्रैड पिट ने की थी सैफ अली खान और करीना कपूर की तारीफ, कही थी ये बात

बॉलीवुड के पावर कपल सैफ अली खान और करीना कपूर खान अपने प्रोफेशनल वर्क से कही ज्यादा अपनी पर्सलन लाइफ को लेकर खबरों में रहते हैं। अकसर सैफ-करीना की तुलना हॉलीवुड के सुपरस्टार ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली से की जाती रही है। एक इंटरव्यू के दौरान ब्रैड पिट ने इस जोड़ी की तारीफ कर चुके हैं।  

गौरतलब है कि हॉलीवुड की इस बेहतरीन जोड़ी एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट का अब तलाक हो गया है। इस जोड़ी की अलग होने की खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया था। 

जानिए क्या कहा था ब्रैड पिट

ब्रैड पिट ने एक इंटरव्यू के दौरान सैफ-करीना की तारीफ करते हुए कहा था कि मुझे खुशी है कि वो लोग जल्द शादी कर रहे हैं और मैं उनकी खूबसूरत जिंदगी की कामना करता हूं। ब्रैड पिट से जब ये पूछा गया कि क्या सैफीना को ब्रैंगीलना (ब्रैड पिट और एंजिलीना जोली) को आपस में कंपेयर किया जा सकता है तो ब्रैड पिट का जवाब था कि उन दोनों की जोड़ी बहुत ही खूबसूरत है। दो लोगों की जोड़ी की तुलना किसी और की जोड़ी से नहीं की जा सकती इसलिए मुझे नहीं लगता कि हमारी जोड़ी को उनके जोड़ना ठीक होगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by B4U+ (@theb4uplus)

सैफ-करीना की  शादी के 11 साल

अब करीना सैफ की बात करें तो आपको बता दें कि करीना-सैफ फिल्म टशन की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के प्यार में पड़ गए थे। इसके बाद उन्होंने चार साल तक एक दूसरे को डेट किया और साल 2012 में इन्होंने शादी कर ली। इस जोड़ी को शादी किये 11 साल होने वाले हैं। सैफ अली खान ने करीना से पहले अमृता सिंह से शादी की थी। दोनों के भी दो बच्चे हैं एक सारा अली खान और एक इब्राहिम।

बता दें कि 21 फरवरी को करीना कपूर ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया। इससे पहले इन दोनों से तैमूर अली खान हैं । इस समय यह  कपल अपना पैरंटहुड इंजॉव कर रहा है।अब फैन्स को इनके दूसरे बेटे के नाम को लेकर खूब चर्चा हो रही है। क्योंकि  तैमूर के नाम को लेकर जिस तरह का विवाद छिड़ा था उसके बाद कपल काफी सावधानी बरत रहा है। पहले ऐसी खबरें थीं कि वह पैपराजी के सामने अपने बच्चे को इंट्रोड्यूस कराएंगे लेकिन निजी सूत्रों की मानें तो सैफ और करीना इस बार ऐसा नहीं करेंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Throwback Time: When Brad Pitt wished Saif Ali Khan and Kareena Kapoor Khan for their wedding: They are a good looking couple