Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Throwback Radhe Your Most wanted Bhai actress Disha Patani Shared instagram post with Kung Fu Yoga co actor jackie chan blur face

Throwback: जब जैकी चैन का चेहरा ब्लर करके दिशा पाटनी ने शेयर की थी तस्वीर, जानें वजह

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) इन दिनों फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe: Your Most wanted Bhai) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। राधे में एक बार फिर सलमान...

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईMon, 10 May 2021 03:30 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) इन दिनों फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe: Your Most wanted Bhai) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। राधे में एक बार फिर सलमान खान के साथ दिशा पाटनी की जोड़ी नजर आएगी। इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं वो किस्सा, जब दिशा पाटनी ने दिग्गज अभिनेता जैकी चैन (Jackie Chan) का चेहरा ब्लर करके फोटो शेयर की थी।

'लोफर' से किया डेब्यू
अभिनेत्री दिशा पाटनी ने तेलुगू फिल्म लोफर से मनोरंजन की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद साल 2016 में दिशा ने फिल्म 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म में दिशा पाटनी के साथ दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे। फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी और दिशा की क्यूटनेस दर्शकों के दिल में जगह कर गई थी।

जैकी चैन के साथ 'कुंग फू योगा'
फिल्म 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' के बाद दिशा पाटनी सुपरस्टार जैकी चैन के साथ फिल्म 'कुंग फू योगा' में नजर आईं। दिशा का ये पहला विदेशी प्रोजेक्ट था और इसके लिए वो काफी एक्साइटिड थीं। ऐसे में दिशा ने अपने फैन्स के लिए सरप्राइज और गुड न्यूज का कॉम्बो पोस्ट 11 जनवरी 2016 को किया था। दिशा ने अपने पोस्ट के कैप्शन में बताया था कि उनके साथ मौजूद अभिनेता का चेहरा पहचानने वाले लकी विनर्स को प्राइज मिलेगा।

जैकी चैन का चेहरा किया था ब्लर
उस वक्त ये बात कंफर्म नहीं हुई थी कि दिशा पाटनी, जैकी चैन के साथ फिल्म 'कुंग फू योगा' में नजर आएंगी। ऐसे में दिशा ने जैकी के चेहरे को ब्लर करते हुए फोटो शेयर की थी और फैन्स को चैलेंज दिया था कि वो पहचानें कि उनके साथ कौनसा सुपरस्टार फोटो में मौजूद है। याद दिला दें कि 'कुंग फू योगा' में दिशा पाटनी के साथ ही सोनू सूद भी नजर आए थे।

13 मई को रिलीज होगी राधे
गौरतलब है कि 13 मई को राधे रिलीज होगी। फिल्म में सलमान खान और दिशा पाटनी के साथ रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है।  'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को सलमान खान फिल्म्स ने जी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी। फिल्मों को ज़ी5 पर 'पे-पर-व्यू' सर्विस ज़ी प्लेक्स पर देखा जा सकता है। जीप्लेक्स डीटीएच प्लेटफॉर्म जैसे डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी उपलब्ध है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें