DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

देखें Janhvi और Khushi संग Sridevi की ये पुरानी फोटो जो सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) के निधन को 1 साल से ज्यादा हो गया है, लेकिन अभी भी उनका परिवार इस दुख से उबर नहीं पाया है। श्रीदेवी के निधन से सबसे ज्यादा दुख उनके पति बोनी कपूर (Boney Kapoor) और बेटियों को हुआ है। 

बोनी कपूर हाल ही में एक चैट शो में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने श्रीदेवी का जिक्र किया और  इमोशनल हो गए। आपको बता दें कि इसके बाद सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें श्रीदेवी अपनी बेटियों के साथ नजर आ रही हैं। इसमें जाह्नवी (Janhvi Kapoor) और खुशी (Khushi Kapoor) काफी कम उम्र में दिखाई दे रही हैं। फोटो साल 2010 की है। 

अमिताभ बच्चन ने पूछा KBC 11 का चौथा सवाल, जानें क्या

हर आधे घंटे में पत्नी को कॉल करते हैं 'आयुष्मान' के पिता, बताई ये दिलचस्प वजह

हाल ही में बोनी कपूर का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में चैट शो के होस्ट कोमल नहाटा बोनी से उनके गलत फाइनेंशियल डिसिजन के बारे में पूछते हैं तो बोनी कहते हैं, 'कोई मुझे समझे कि हां मैंने पैसे गलत जगह नहीं यूज किए। मैं रेस में नहीं हारा, जुए में नहीं हारा और जो मैंने गलती की उसका एहसास है मुझे। अगर आपके पास घर पर कोई सपोर्ट नहीं है, मतलब आपकी पत्नी। बिना उस सोपर्ट के आप फाइट नहीं कर सकते। उस सपोर्ट की मदद से आप लड़ सकते हो।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sridevi Boney Kapoor (@sridevi.boney.kapoor) on

उसके बाद बोनी से पूछा गया कि क्या कोई ऐसा पल बीता है जब उन्हें श्रीदेवी की याद न आई हो तो उनकी आंखे भर आईं और उन्होंने कहा 'ये नामुमकिन' है।
इसके अलावा बोनी से जब पूछा गया कि आप स्लिम एंड ट्रिम हैं। आपको नहीं लगा कि एक्टर बनना चाहिए? तो इस सवाल पर बोनी ने कहा- 'मैं अभी बी टॉल एंड ट्रिम हूं'। ये कहते हुए फिर वो हंसने लगते हैं।

बेटी खुशी कपूर की नजरों में कुछ ऐसे हैं पिता... 
खुशी कपूर का कहना है कि उनके पिता फिल्म निर्माता बोनी कपूर उन्हें और उनकी बहन को लेकर अति-सुरक्षात्मक हैं। वह कभी-कभी ऐसी सख्ती बरतते हैं कि खुशी को लगता है, जैसे कर्फ्यू लगा हो। दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी खुशी ने अपने पिता के बारे में यह खुलासा 'बीएफएफ्स विद वोग सीजन 3' में किया था।
शो की होस्ट नेहा धूपिया ने जब उनसे उनके फिल्म जगत में कदम रखने के इरादे के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा 'हां' और यह भी कि वह निर्देशक करण जौहर का आंख मूंदकर फॉलो करेंगी, लेकिन को-स्टार का चयन उनके पिता करेंगे।

(फोटो क्रेडिट- विरल भयानी, इंस्टाग्राम)

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:throwback picture of sridevi with daughters janhvi and khushi make you smile boney kapoor viral photo