Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़throback memories how to sridevi celebrated her last karwachauth

Karwa Chauth 2018: श्रीदेवी ने पति बोनी के साथ कुछ ऐसे मनाया था आखिरी करवा चौथ

आज पूरे देश में करवाचौथ मनाया जा रहा है। बॉलीवुड स्‍टार भी इस मौके पर पीछे नहीं रहती हैं। वह भी व्रत रखकर और पूजा पाठ कर रही हैं। जब बात करवाचौथ की हो तो ऐसे में श्रीदेवी की याद किसे नहीं आएगी।...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 27 Oct 2018 04:36 PM
हमें फॉलो करें

आज पूरे देश में करवाचौथ मनाया जा रहा है। बॉलीवुड स्‍टार भी इस मौके पर पीछे नहीं रहती हैं। वह भी व्रत रखकर और पूजा पाठ कर रही हैं। जब बात करवाचौथ की हो तो ऐसे में श्रीदेवी की याद किसे नहीं आएगी। बता दें कि पिछले साल करवाचौथ पर कई फिल्म स्टार अनिल कपूर के घर पर इकट्ठा हुए थे और यहीं पर  करवाचौथ सेलिब्रेट किया था।

 

 

sridevi

इस सेलिब्रेशन में श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर के साथ थीं। इस दौरान श्रीदेवी ने जरी की साड़ी के साथ कुंदन नेकलेस पहना था। इस दौरान शिल्‍पा शेट्टी, रवीना टंडन, सुनीता, नीलम व अन्‍य सितारे भी एक साथ चांद का दीदार करते नजर आए थे।  

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

बता दें कि श्रीदेवी के 2015 का करवाचौथ मनाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये सेलिब्रेशन अनिल कपूर के घर में हुआ था। इस वीडियो में श्रीदेवी सोनम कपूर के गाने 'प्रेम रतन धन पायो' पर डांस कर रही हैं। उनके साथ शिल्पा शेट्टी भी डांस करती नजर आ रही हैं।

 

sridevi

25 फरवरी 2018 की सुबह श्रीदेवी की मौत से पूरे देश को धक्का लगा था। श्रीदेवी अपने भतीजे मोहित मारवाह की शादी में शरीक होने के लिए दुबई पहुंची थी। दुबई में एक्सीडेंटल ड्राउनिंग के कारण मौत हो गई थी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें